Home मनोरंजन ‘…उसने मुझे छड़ी से पीटा है…मैंने मांफी भी मांगी’,श्वेता तिवारी को लेकर पति अभिनव ने किया खुलासा…

‘…उसने मुझे छड़ी से पीटा है…मैंने मांफी भी मांगी’,श्वेता तिवारी को लेकर पति अभिनव ने किया खुलासा…

6 second read
0
71

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: एक समय में टेलीविजन की सबसे चर्चित बहुओं की लिस्ट में शुमार होकर हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। बढ़ती उम्र के साथ श्वेता तिवारी का हॉट एंड ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना रहा है। लेकिन इन्हीं सब के बीच श्वेता अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों बनी रहती है।

दरअसल, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग रह रही हैं। श्वेता की पर्सनल लाइफ के मुद्दे किसी से छिपे नहीं है। वहीं एक्ट्रेस का अपने दूसरे पति के साथ झगड़ा भी काफी चर्चा में रहा है।

लेकिन हाल ही में अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए थे जिसे सुनकर सभी चौंक गये। जी हां एक्ट्रेस के पति ने श्वेता को ‘अमानवीय’ बताया था।

तो वहीं इसके बाद अब पति अभिनव कोहली ने पत्नी पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाकर सभी को फिर से चौंका दिया है। हाल ही में अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के खिलाफ अपनी बात रखी है और खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। अभिनव ने कहा कि- ‘मैंने पलक को थप्पड़ मारा था, जिसका जिक्र पलक ने एक ओपन लेटर में किया था।’ ‘मैंने गलती की और मैं इस बात को मानता हूं। मैंने माफी भी मांगी। ये सारी बातें श्वेता की तरफ से आ रही हैं। लेकिन, वह सिर्फ कन्फ्यूजन पैदा करना चाह रही है। वो भी घरेलू हिंसा की बात साबित करने के लिए। मैंने कभी किसी महिला पर हाथ नहीं उठाया। वह मेरी इमेज खराब करना चाह रही है। वह मुझे महिलाओं से नफरत करने वाला इंसान बताना चाहती है।’

इसी के अभिनव कोहली ने आगे कहा- ‘श्वेता ने मुझे पत्नी को पीटने वाले इंसान की तरह पेश किया, जबकि उसने उल्टा मेरे साथ मारपीट की है। उसने मुझे छड़ी से पीटा है। 2017 में हमारा झगड़ा हुआ था, उस वक्त मेरा बेटा सिर्फ 3 महीने का था। मैंने तब अपने बच्चे से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की। मैंने इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।’

खैर अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता बहुत जल्द चल जाएगा फिलहाल ये श्वेता तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली के द्वारा जारी किया गया बयान था जिसपर अभी एक्ट्रेस ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी है और दोनों ही बेहद विवादित रही हैं। उन्होंने सबसे पहले 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की थी। हालांकि साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे। शादी के बाद श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली सी शादी की, लेकिन इस शादी से भी श्वेता को खुशी नहीं मिली। राज और श्वेता की बेटी पलक हैं वहीं अभिनव से श्वेता को एक बेटा रेयांश हुआ है।

 

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.