Home मनोरंजन शहनाज दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्‍म में आएंगी नजर, पोस्ट हुआ रिलीज

शहनाज दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्‍म में आएंगी नजर, पोस्ट हुआ रिलीज

11 second read
0
2

नई दिल्ली: बिग बॉस की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली काम   करने के बाद गुरुवार सुबह रुझानों की सूची में एक स्थान पर कब्जा कर लिया। सिंगर-अभिनेत्री दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ एक पंजाबी फिल्म में दिखेंगे, जिसका नाम होन्सालाख होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)


बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा की और उन्होंने खुलासा किया कि इसमें शिंदा ग्रेवाल भी होंगे और इसका निर्देशन अमरजीत सिंह सरोन करेंगे। फिल्म को दलजीत थिंद, दिलजीत दोसांझ और पवन गिल द्वारा सहयोग से निर्मित किया जाएगा। फिल्म को इस साल दशहरा रिलीज के लिए रखा गया है। इसकी रिलीज डेट 15 अक्टूबर है।

शहनाज गिल ने कई पंजाबी संगीत वीडियो और फिल्मों जैसे काला शाह काला और डाका में अभिनय किया है। वह रियलिटी शो बिग बॉस 13 में फाइनल में से एक थीं। उन्होंने बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शोना शोना और भुला डूंगा जैसे संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है। वह जल्द ही रैपर बादशाह के साथ एक संगीत वीडियो में अभिनय करेंगी।

दिलजीत दोसांझ एक घरेलू नाम बन गया जब उन्होंने उचित पटोला, डू यू नो और पटियाला पेग जैसे गीत गाए। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। अभिनेता ने फिल्लौरी, अनुष्का शर्मा की सह-अभिनेत्री, तापसी पन्नू के साथ सोउर्मा, वेलकम टू न्यू यॉर्क में सह-कलाकार सोनाक्षी सिन्हा और अर्जुन पटियाला के साथ कृति सनोन के साथ कई अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है। उन्होंने 2019 की फ़िल्म गुड न्यूवेज़ में अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार सूरज पे मंगल भरी में देखा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.