Home क्राइम घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

घर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

1 second read
0
21

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

झारखंड : झारखंड के धनबाद में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है । जहां पॅाश एरिया में एक किराए के मकान में जिस्मफरोशी का कारोबार चल रहा था । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की । जहां पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में दो युवक और युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है । जबकि संचालिका फरार हो गयी है

धनबाद के कुसुम विहार के एक मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था । पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंचकर छापेमारी की । यहां से दो युवक और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया है । हालांकि, सेक्स रैकेट चलाने वाली मुख्य महिला मौके से भाग निकली । पुलिस मामले की जांच कर रही है और संचालिका की तलाशी में जुट गयी है ।

धनबाद पुलिस ने मामले को लेकर बताया कि मुखबिर के द्वारा इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी । पुलिस ने सूचना के बाद धनबाद के कुसुम विहार में किराए के मकान पर छापा मारा । यहां पर लम्बे समय से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था । पुलिस ने यहां से दो युवक और दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है । बता दें कि डीएसपी के नेतृत्व में सरायढेला पुलिस ने यह कार्रवाई की है ।

पुलिस ने बताया कि लड़कियां बंगाल की हैं । यहां वे कैसे आईं और कौन लाया, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । पुलिस के मुताबिक, मौके से एक कार भी बरामद की गई है । साथ ही फरार सेक्स रैकेट संचालिका की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही हैं । ये छानबीन भी की जा रही है, इनके संपर्क यहां कहां-कहां पर थे । पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.