Home क्राइम नाले में मानव कंकाल मिलने से शहर में सनसनी, एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

नाले में मानव कंकाल मिलने से शहर में सनसनी, एक क्लिक में पढ़ें पूरी खबर

2 second read
0
85

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

बेंगलुरू: आंधी-बारिश तुफान कभी-कभी ऐसी आपदा लेकर आ जाती है अपने साथ जिससे अविश्वसनीय मामला सामने  आ जाता है। ऐसी ही एक अविश्वसनीय घटना घटित हुई है बैंगलुरु में, जहां नाली में एक मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गयी है।

दरअसल, बेंगलुरू नागरिक निकाय के कार्यकर्ता जब शहर के कामाकशिपाल्या में अवरुद्ध तूफानी नालियों से गंदा साफ कर रहे थे तो उन्हें एक मानव कंकाल मिला। इस मामले को लेकर जांच अधिकारी ने कहा कि- “वर्तमान में हम संदेह कर रहे हैं कि बारिश के मौसम में मृतक के नाले में गिर जाने के बाद वह नाले में फंस गया होगा या तूफान के पानी के निकास के खुले सिरे से उतरने के बाद बह गया होगा।”

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि वे सभी संभावित क्षेत्रों की जांच कर रहे हैं, ताकि वे सही निष्कर्ष पर जा पहुंचे, वे जानना चाहते हैं कि यह हत्या, आत्महत्या या आकस्मिक मौत का मामला है या नहीं।

बताते चलें कि पुलिस के अनुसार कंकाल को सामने स्थित एच.वी.आर. कल्याण मंतपा (एक मैरिज हॉल) जो कि विजयनगर क्षेत्र में कामाकांक्षालय ट्रैफिक पुलिस स्टेशन से लगभग 200 फीट की दूरी पर स्थित है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम उपखंड) संजीव एम पाटिल ने कहा, “घटनास्थल की प्रारंभिक जांच के बाद, हमने कंकाल को बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है और परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। विशेषज्ञ डीएनए परीक्षण भी करेंगे।” उन्होंने कहा कि पुलिस ने आयु और मृत्यु के संभावित कारणों का पता लगाने के लिए मिट्टी के साथ कंकाल के नमूने को फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) में एकत्र किया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.