Home मनोरंजन संजय दत्त और सोनू निगम एक साथ आए नजर, प्लेन की अंदर की तस्वीरे हुई वायरल

संजय दत्त और सोनू निगम एक साथ आए नजर, प्लेन की अंदर की तस्वीरे हुई वायरल

2 second read
0
2

संजय दत्त ने हाल ही में कैसर से जंग जीती है। उन्होंने इस संबंध में एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा था। कैंसर को हराने के बाद अब संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ नजर आ रहे हैं। साथ ही संजू बाबा यानी संजय दत्त सोशल मीडिया पर भी खासे एक्टिव हो गए हैं। संजय दत्त ने अब अपना लुक भी पूरी तरह से चेंज कर दिया है।

फिलहाल, संजय दत्त मुंबई में अपना इलाज करवा रहे थे और अब वो एक बार फिर दुबई के लिए रवाना हो गए हैं। खास बात ये है कि एक्टर के साथ मशहूर सिंगर सोनू निगम भी दुबई जा रहे हैं और सोनू निगम ने संजू बाबा के साथ दुबई जाने की तस्वीरें शेयर की हैं, जो प्लेन के अंदर की है।

तस्वीरों में सोनू निगम, संजय दत्त के साथ नज़र आ रहे हैं और प्लेन में दिखाई दे रहे हैं। सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ कई फोटो शेयर करने के साथ ही एक प्लेन का एक वीडियो भी शेयर किया है। सिंगर का कहना है कि वो संजय दत्त को इस तरह शाहन करके देखकर काफी खुश हुए हैं। सोनू निगम ने संजय दत्त के साथ सेल्फी भी शेयर की है और संजय दत्त की कई अन्य फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है।

सोनू निगम ने इस तस्वीरों के साथ लिखा है- ‘एक बार फिर दुबई के लिए रवाना। साथ में बहादुर संजय दत्त भाई और उनके बच्चे भी हैं। गॉगल्स और शिफू, हमारे दो पपीज..अब दोनों दुबई में रहते हैं। लंबे समय से मेरे साथ जुड़े हुए मेरे ड्राइवर मुन्ना मुजनाबीन, मैं और संजू भाई इस ट्रिप पर एक साथ हैं।

इन्हें ऐसे शाइन करके देखकर बहुत खुशी हुई। साथ ही मेरे भाई हरीश वसवानी की सासू मां सोनी हेमनानी भी हमारे साथ हैं। इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें… मुझे पता है कि मैं पोस्ट करने में रेगुलर नहीं हूं।’

संजय दत्त ने बीते दिनों कैंसर से जंग जीतने के बाद अपने पोस्ट में लिखा था: “बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल थे। लेकिन कहते हैं ना कि भगवान मुश्किल लड़ाईयां अपने शक्तिशाली सिपाहियों को ही देता है और आज, अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर मैं इस लड़ाई में विजयी होकर काफी खुश हूं और उन्हें बेस्ट तोहफा देने में सक्षम हूं, जो कि स्वास्थ्य और अपने परिवार की देख-रेख है।

यह सब आपके विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं था। मैं अपने परिवार की तरफ आंतरिक रूप से आभारी हूं और उन फैंस के तरफ भी जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी मजबूती का स्त्रोत बने. आप सभी के उस प्यार और आशीर्वाद का धन्यवाद, जो आपने मुझे दिये हैं।”

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.