Home मनोरंजन 18 साल बाद सलमान ने मांगी अपनी इस गलती के लिए माफी, जानिए क्या है वो गलती

18 साल बाद सलमान ने मांगी अपनी इस गलती के लिए माफी, जानिए क्या है वो गलती

1 second read
0
31

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सल्लू भाई यानी की भाईजान ने आज अपनी 18 साल पुरानी गलती के लिए माफी मांगी है, हालांकि इस माफी पर निर्णय कल यानी गुरूवार को सुनायेगी। दरअसल काला हिरण मामले में दोषी ठहराए जाने के खिलाफ अपनी अपील की सुनवाई के लिए सलमान खान (Salman Khan) वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जोधपुर सेशन कोर्ट में पेश हुए। उनके वकील हस्तीमल सारस्वत ने अदालत को बताया कि शपथ पत्र गलती से 8 अगस्त, 2003 को अदालत में प्रस्तुत किया गया था, जिसके लिए अभिनेता को माफ़ किया जाना चाहिए।

सुनवाई के दौरान, सारस्वत ने कहा, “शपथ पत्र गलती से 8 अगस्त 2003 को दिया गया था, क्योंकि सलमान भूल गए थे कि उनका लाइसेंस नवीनीकरण के लिए दिया गया था क्योंकि वह बहुत व्यस्त थे। इसलिए, उन्होंने उल्लेख किया कि लाइसेंस अदालत में गायब हो गया था। ”

सलमान को 1998 में जोधपुर के पास कांकाणी गांव में दो ब्लैकबक्स के शिकार के लिए गिरफ्तार किया गया था। उस समय उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था और अदालत ने उनसे शस्त्र लाइसेंस जमा करने को कहा था। हालांकि सलमान ने 2003 में कोर्ट में हलफनामा देते हुए कहा था कि उनका लाइसेंस गुम हो गया है। उन्होंने इस सिलसिले में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

बाद में कोर्ट को पता चला कि सलमान का आर्म लाइसेंस खत्म नहीं हुआ है, बल्कि नवीनीकरण के लिए पेश किया गया है। इसके बाद लोक अभियोजक भवानी सिंह भाटी ने मांग की थी कि अभिनेता के खिलाफ अदालत को गुमराह करने का मामला दायर किया जाना चाहिए। जिसके बाद उन्होंने आज कोर्ट से अपनी गलती के लिए माफी मांगी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.