Home मनोरंजन इन बुरे हालातों के बीच दीपिका पादुकोण ने तोड़ा था विजय माल्या के बेटे के साथ अपना रिश्ता…

इन बुरे हालातों के बीच दीपिका पादुकोण ने तोड़ा था विजय माल्या के बेटे के साथ अपना रिश्ता…

0 second read
0
5

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत डीवा में से एक दीपिका पादुकोण आज भले ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही है। लेकिन एक समय ऐसा था जब उनकी लाइफ में देश का सबसे बड़ा बिजनेसमेन विजय माल्या का बेटा सिद्धार्थ माल्या था। जी हां दीपिका पादुकोण सिद्धार्ध माल्या के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और मात्र 2 साल में ही ब्रेकअप हो गया।

दीपिका और सिद्धार्थ का रिश्ता तब सुर्खियों में आया जब ब्रेकअप के बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ माल्या के साथ अपना रिश्ता टूटने की वजह बताई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या ने साल 2010 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन 2 साल बाद, यानी 2012 में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

दरअसल, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका बुरे दिनों से गुजर रही थीं। ऐसे में उन्हें सहारा दिया था सिद्धार्थ माल्या ने। सिद्धार्थ माल्या को लेकर अवॉर्ड फंक्शथन, इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा जाने लगा तो उन्होंने इस बात को स्वी‍कारा कि हां वह सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में हैं।

दीपिका और सिद्धार्थ को कई इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में साथ देखा गया। यहां तक कि आईपीएल मैचों में भी दोनों कई बार साथ दिखे। हालांकि एक दिन अचानक दीपिका ने इस बात का ऐलान कर दिया कि वह अब सिद्धार्थ माल्या के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं। बाद में एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था, ‘मैंने इस रिलेशनशिप को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ का बिहेवियर बेहद अजीब होता जा रहा था।

वहीं इस मामले पर सिद्धार्थ का कहना था कि मुझे समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर कन्फ्यूजन कहां हुयी है। सिद्धार्थ के मुताबिक, दीपिका एक क्रेजी महिला है। सिद्धार्थ कहते है कि,‘मैंने उससे कहा था कि एक बार मेरे पिता सारा कर्ज खत्म कर दें और सरकार उन्हें छोड़ दे, इसके बाद मैं उसका सारा पैसा लौटा दूंगा। लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं थी’।

सिद्धार्थ माल्या ने यह भी कहा था कि ‘मेरे मुश्किल वक्त  में उसने मेरा साथ छोड़ दिया। दीपिका वो दिन भूल गई, जब मैं उसे महंगे गिफ्ट्स देता था। मैंने उसे कीमती डायमंड और लग्जीरियस बैग्स भी दिए। इतना ही नहीं, मैंने उसके लिए उसके दोस्तों को बड़ी पार्टी भी दी। हालांकि वो सबकुछ भूल चुकी है।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वो विजय माल्या  के किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल भी रह चुकी हैं। दीपिका ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, और अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री में छा गयी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में भी दी। और फिर नवंबर, 2018 में दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गयी थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.