Home मनोरंजन रकुल प्रीत ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई थी याचिका, जानिए पूरा मामला

रकुल प्रीत ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई थी याचिका, जानिए पूरा मामला

1 min read
0
4

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कुछ समय बाद बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन सामने आया था। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से इस मामले में एनसीबी ने पूछताछ की थी, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया था।

रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया था। उनका मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है, जिसे लेकर नई अपडेट आई है।

खबरों के मुताबिक, रकुलप्रीत सिंह ने मीडिया पर ड्रग मामले में उससे जुड़ी रिपोर्टिंग पर बैन लगाने के लिए याचिका दायर की थी। इस याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में NBA ने कहा कि उन्होंने 10 चैनल को रकुल की याचिका को रिप्रजेंटेशन के लिए भेजा है। हमें इस पर कुछ वक्त चाहिए। हमें 3 हफ्ते का समय दिया जाए।

लेकिन रकुल प्रीत सिंह के वकील ने कहा कि अब तक सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने कोई एक्शन नहीं लिया है। जबकि पिछली सुनवाई पर उनको एक्शन लेने के लिए कहा गया था। प्रेस काउंसिल की अपनी एडवाइजरी है, जिसका भी पालन नहीं किया जा रहा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने ब्रॉडकास्ट स्टैण्डर्ड अथॉरिटी को 2 हफ्ते का समय जवाब दाखिल करने के लिए दिया है।

वहीं अब रकुल प्रीत के वकील को भी इस मामले में कोर्ट में हलफनामा दाखिल करने को कहा गया है। 11 दिसंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी। बता दें कि मीडिया में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की खबरें खूब चली थी।

ऐसे में रकुल और अन्य स्टार्स का कहना था कि उनकी इमेज को खराब करके दिखाया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती के साथ एनसीबी के ऑफिस जाने के समय हुई बदसुलूकी पर भी स्टार्स ने आवाज उठाई थी। अब इस मामले में आगे क्या होगा ये तो समय ही बताएगा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.