Home मनोरंजन राखी सावंत करने वाली है फिर से शादी, जानें कौन होगा मंडप पर…

राखी सावंत करने वाली है फिर से शादी, जानें कौन होगा मंडप पर…

4 second read
0
17

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 14 में अपने एंटरटेनमेंट के लिए खूब सुर्खियां बटोरने वाली राखी सावंत शो खत्म होने बाद भी लगातार चर्चा में बनी हुई है। राखी के चर्चा में आने का कारण उनका मिस्ट्री हस्बैंड रितेश है।

जी हां राखी शुरू से ही मिस्ट्री मैन संग शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं फिर बिग बॉस में भी उनके पति को लेकर खूब बातें हुईं थी। लेकिन शो के दौरान रितेश और राखी के रिश्ते को लेकर जो बातें हुई थी उसमे रितेश शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी काफी चर्चा में चल रहा है। लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि वह अभी भी रितेश से टच में हैं और वो वीडियो कॉल पर भी बात करती हैं।

बता दें कि इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा था कि ‘वो अभी भी रितेश से टच में हैं। वो एक-दूसरे से वीडियो कॉल पर बात करते हैं। वो सबसे पहले अपना वीजा और कुछ कानूनी चीजों को सुलझाना चाहते हैं।’एक्ट्रेस ने कहा कि ‘रितेश ने उनसे कहा है कि वो उनके रिश्ते के बारे में सबके सामने बात करना चाहते हैं।’  इसी के साथ राखी ने यह भी बताया कि राखी और रितेश को एक बड़े रियलिटी शो का ऑफर भी मिला था, फिलहाल राखी ने उस शो के नाम का खुलासा नहीं किया।

राखी ने कहा कि ‘उन्हें और उनके पति रितेश को एक बड़े रिएलिटी शो से ऑफर भी मिला है, लेकिन वो उस शो का नाम नहीं बता सकतीं। फिलहाल, निर्माता रितेश से बात कर रहे हैं। उन्होंने रितेश को भी शो का ऑफर कर दिया है।राखी का कहना था कि ‘उनके पति एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। अगर वो शो करने के लिए और उनकी शादी के लिए भारत आए, तो उन्हें तीन-चार महीनें के लिए अपना काम छोड़ना होगा।’

इंटरव्यू के दौरान रितेश और अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, राखी ने कहा कि ‘वो अभी भी उनकी पत्नी हैं, उन्हें नहीं पता कि कानूनी रूप से वो उनकी पत्नी हैं या नहीं, लेकिन वो इंतजार कर रही हैं कि वो कब आए और राखी उनसे उनकी शादी के बारे में बात करें।’ ‘राखी ने उनसे अपनी शादी के समय भी रिक्वेस्ट की थी कि वो मीडिया से मिलें, लेकिन उनकी कुछ समस्याएं हैं और उन्होंने एक्ट्रेस को बताया कि वो बेहद ही कंट्रोवर्शियल हैं। अब उनके बीच चीजे ठीक हो चुकी हैं और वो अपनी पहली शादी के बारे में भी बात करने के लिए तैयार हैं।’

बताते चलें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट में से एक थीं। शो में राखी ने टॉप 5 में पर पहुंचकर 14 लाख लेकर घर से बेघर होने का फैसला किया था।

अब ये तो आप सभी जानते ही है कि राखी सावंत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है अभी हाल ही में राखी ब्लाउज और लहंगा पहनकर शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक उनके ब्लाउज की डोरी टूट जाती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें उन्हें ब्लाउज की डोरी सिलवाते-सिलवाते अपनी भड़ास निकालते हुए देखा गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.