Home मनोरंजन प्रियंका चोपड़ा ने अपने विवाद पर तोड़ी चुप्पी, पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात दौरान यूं रखी बात, पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा ने अपने विवाद पर तोड़ी चुप्पी, पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात दौरान यूं रखी बात, पढ़ें

1 second read
0
37

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा आज एक वैश्विक स्टार हैं जिन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी सफलता का स्वाद चखा है। और अधिकांश सितारों की तरह,   उनका भी विवादों का सामना हुआ। पहली बार, उसने खुलासा किया कि वह अपने जीवन में तीन ऐसे हिस्सों से गुज़री, जिसके दौरान उसे ट्रोल किया गया और जिसने सोशल मीडिया के साथ उसके संबंधों को बदल दिया, शायद हमेशा के लिए।

प्रियंका चोपड़ा ने 2017 की फिल्म बेवाच में बैज का किरदार निभाया। चूंकि उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी, इसलिए वह फिल्म के सभी प्रचार कार्यक्रमों का हिस्सा थीं। एक दिन वह बर्लिन में प्रमोशन कर रही थीं जब उन्हें पता चला कि जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल से मिलने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उसी शहर में हैं। इसके अलावा, वह और मोदी दोनों एक ही होटल में रहते थे। उसने अपने दर्शकों से अनुरोध करने के लिए अपने कार्यालय से संपर्क किया।

अनुमति मिल गई थी और वह कुछ मिनटों के लिए नरेंद्र मोदी से मिलीं, जिस दौरान उनकी तस्वीरें एक साथ क्लिक की गईं। वह कहती है कि जब से वह बेवाच प्रमोशन के बीच में उससे मिली, वह एक ड्रेस में थी, न कि साड़ी में। वह यह भी कहती है कि पोशाक घुटने की लंबाई वाली, ऊँची गर्दन वाली और लंबी आस्तीन वाली थी।

उसी रात, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी माँ, मधु चोपड़ा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों शॉर्ट्स पहने और क्रॉस-लेग्ड बैठे थे। फोटो के साथ उसने जो कैप्शन भेजा, वह था, ‘यह परिवार में चलता है’। वह फिर कहती हैं, ” मुझे लगा कि मैंने खुद को सम्मानपूर्वक प्रस्तुत किया है। मैंने भारत में, स्कूल और दूसरी जगहों पर स्कर्ट और कपड़े पहने थे, और मुझे समझ में नहीं आया कि इसे अब अस्वीकार्य क्यों माना जाता है। पूरे हंगामे ने मुझे चकित कर दिया। “

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.