Home मनोरंजन बोल्ड कपड़े पहनने पर जलते हैं लोग, फिर भी शेयर करती ही है ऐसी तस्वीरें, अकेले में देखें

बोल्ड कपड़े पहनने पर जलते हैं लोग, फिर भी शेयर करती ही है ऐसी तस्वीरें, अकेले में देखें

2 second read
0
643

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

लंदन: अगर कोई लड़की अपनी लाइफ खूब ऐशो-आराम और लग्जीरियस तरीके से जीती हैं तो आप लोगों के मन में सबसे पहले क्या ख्य़ाल आता है? शायद आप में से कोई ये सोचता होगा कि ये महिला किसी पर निर्भर है या फिर कोई ये सोचता होगा कि ये गलत तरीके से पैसा कमा रही है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जो ना तो किसी पर निर्भर है और ना ही कोई गलत तरीकें से पैसा कमाती है। बावजूद इसके वो बहुत ही लग्जरी लाइफस्टाइल जीती है।

वो महिला है सबरीना सग्गू जो लंदन में रहती है। सबरीना सग्गू ने उन सभी लोगों के मुंह में तमाचा मारा है जो उनकी लक्जरी लाइफस्टाइल देखकर उनके बारे में गलत कयास लगाते हैं। दरअसल,सबरीना ने कहा कि लोगों को लगता है कि वो ये ऐशो-आराम की लाइफ किसी मर्द पर निर्भर रहकर जी रही हैं। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

सबरीना साल भर में 70 लाख रुपए से ज्यादा कमाती है। तो  ऐसे में वो अपनी लाइफ अपने तरीके से जीती हैं। दरअसल सबरीना ने कोरोना महामारी के दौरान अपनी नौकरी छोड़ दी थी उसके बाद वो क्रिप्टोकरेंसी के मामलों में डील करने लगी। जिसके बाद सबरीना की किस्मत ने उनका साथ दिया और कम समय में ही उनकी कमाई का ग्राफ तेजी से बढ़ने लगा। सबरीना का कहना है कि वो अपनी जिंदगी में कभी किसी पर निर्भर नहीं रही। खासकर फाइनेंशियल मामलों में। ऐसे में कोई मेरे बारे में ये अंदाजा लगाए कि मैं किसी मर्द के रहमो-करम पर जिंदगी जी रही हूं, तो ये गलत है।

वहीं आपको बताते चलें कि सबरीना का ड्रेसिंग सेंस थोड़ा बोल्ड है तो इस वजह से भी लोग उन्हें गलत तरह की बात करते है। अपने पहनावें को लेकर गलत बोलने वाले लोगों के लिए सबरीना कहा कि ‘मैं अब उस पोजिशन पर हूं, जहां मैं खुद तय कर सकती हूं कि मुझे कैसी जिंदगी जीनी है. मैं किसी पर भी निर्भर नहीं हूं. ऐसे में मुझे क्या करना चाहिए, कैसे कपड़े पहनने चाहिए, कैसी जिंदगी जीनी चाहिए, इस बारे में किसी की राय जानने की जरूरत नहीं।‘

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.