Home मनोरंजन एक बार ध्यान से पढ़ें BIGG BOSS 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य के इस बयान को, बोल दी ऐसी बात कि आप भी दंग रह जाएंगे

एक बार ध्यान से पढ़ें BIGG BOSS 14 के रनरअप रहे राहुल वैद्य के इस बयान को, बोल दी ऐसी बात कि आप भी दंग रह जाएंगे

0 second read
0
14

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस के सीजन 14 का फिनाले रविवार रात हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी रुबिना दिलैक ने अपने नाम कर एक बार फिर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। तो वहीं इस सीजन के रनरअप रहे है राहुल वैद्य। राहुल और रुबिना का गेम पूरे सीजन बड़ा जबरदस्त रहा और आखिरी तक दोनों एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आये।

लेकिन फिनाले टॉप 2 तक पहुंचे राहुल रुबिना दिलैक से हार गये पर अपनी हार का राहुल को कोई गम नहीं है। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान राहुल ने बताया कि आश्चर्यजनक तौर पर वे अपनी हार से दुखी नहीं हैं, बल्कि वे तो इस बात से ही काफी खुश हैं कि वे इस कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो को जीतने वाले टॉप 2 प्रतियोगी बने।

बता दें कि सिंगर राहुल वैद्य बिग बॉस 14 में एक बार घर से बाहर भी जा चुके थे। लेकिन घर में जब दुबारा राहुल ने वापसी की थी उसके बाद से तो राहुल ऐसे चमके की सीधा फिनाले में पहुंचे और जीत की सीढ़ी से बस 1 स्टेप में चूके। राहुल की बिग बॉस के घर में दोबारा वापसी के बाद राहुल के गेम से लेकर उनकी पर्सनेलिटी में भी काफी बदलाव देखने को मिला साथ ही राहुल इस सीजन के सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट भी रहे है और शो के होस्ट सलमान खान ने भी राहुल की काफी तारीफ की थी।

अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर कही ये बात

तो वहीं इस शो से राहुल को अपने प्यार को दूर से समझने का भी मौका मिला और घर के  अंदर से सिंगर ने अपनी गर्लफ्रेड दिशा परमार को शादी के लिए अप्रोज भी कर दिया। अपनी पर्सनल लाइफ और गेम को लेकर राहुल वैद्य ने कहा कि “मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अच्छे से यह गेम खेला और अब मैं अपने घर और गर्लफ्रेंड के पास वापस लौट रहा हूं।”

रुबिना और राहुल की लड़ाई रही लाइमलाइट पर

सीजन की विजेता रहीं रुबीना के साथ राहुल का प्यार और नफरत दोनों का रिश्ता रहा। अपने और रुबिना की लड़ाई को लेकर राहुल ने कहा कि “हमें अब भी अपनी लड़ाई की शुरुआत के बारे में नहीं पता है लेकिन हमने वादा किया है कि हम इस लड़ाई को आगे लेकर नहीं जाएंगे। बल्कि जो कुछ भी बिग बॉस में हुआ, उसे बिग बॉस के घर पर ही छोड़कर जाएंगे। लिहाजा मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे के बीच कोई नकारात्मकता नहीं चाहते हैं।” आपने देखा भी होगा की सीजन के लास्ट डे तक रुबिना और राहुल ने अपने आपसी मतभेद भुला दिये थे ।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.