Home Madhya Pradesh सुहागरात के दिन दुल्हन के कमरे में गया दू्ल्हा, कुछ देर बाद खा लिया जहर, हर कोई जानना चाह रहा ये राज

सुहागरात के दिन दुल्हन के कमरे में गया दू्ल्हा, कुछ देर बाद खा लिया जहर, हर कोई जानना चाह रहा ये राज

2 second read
0
16

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी मामले को जानना चाहेंगे। शादी का दिन किसी   भी इंसान के जीवन के लिए सबसे खास दिन होता है। इस दिन को परिवार से लेकर रिश्तेदार तक यादगार बनाना चाहते हैं। लेकिन इंदौर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

आपको बता दें कि एक दूल्हे ने शादी के दूसरे दिन यानि सुहागरात से कुछ देर पहले जहर खा लिया। जैसे ही यह खबर लोगों को पता चली तो इलाके में हड़कंप मच गया। यह चौकाने वाली खबर इंदौर के चंदन नगर की है। रविवार को यहां के सैफ अली की शनिवार को मल्हारगंज में शादी थी। शादी को लेकर परिवार से लेकर दूल्हा-दुल्हन और रिश्तेदार सभी खुश थे।

रविवार को दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर लौटा था। शाम वह दुल्हन के कमरे में गया और उससे कुछ देर बात की। इसके बाद वह दूसरे कमरे में गया और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। उल्टियां होने लगीं। उसकी हालत देख आनन-फानन में घरवाले उसके पास के महाराजा यशवंतराव (MY)अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच की और बताया कि युवक ने जहर खाया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल की तरफ से दी गई सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। जहां परिवार के बयान लिए गए और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। फिलहाल युवक की हालत स्थिर है। रविवार शाम को ही रिसेप्शन का आयोजन रखा गया था, लेकिन शहर में लॉकडाउन होने की वजह से रिसेप्शन सोमवार को होना था। दू्ल्हे के घरवाले जिसकी तैयारियों में जुटे हुए थे। लेकिन इस घटना के बाद से समारोह टाल दिया गया है।

सैफ के इस हरकत के बाह लोग दुल्हन का चेहरा देखकर यह बात कर रहे हैं कि आखिर सैफ अली शादी के एक दिन बाद जहर क्यों खाया? आखिर ऐसी क्या वजह थी जिससे उसे मरने पर मजबूर होना पड़ा? इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवक के ठीक होने के बाद ही मामले की सही वजह का पता चल सके।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.