Home क्राइम हत्या के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर जिंदा जलाया

हत्या के आरोप में भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर जिंदा जलाया

2 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

बिहार : अक्सर मॉब लिंचिंग की खबरें आती ही रहती हैं । इसी बीच बिहार से ऐसी ही बर्बरता का मामला सामने आया है । जहां हत्या के आरोपी युवक को पहले तो भीड़ ने पीटा और फिर उसे जिंदा जला दिया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया । साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है ।

 

बिहार के आरा शहर के बकरी गांव में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया । जिसके बाद उसे जिंदा जला दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है । मृतक मुटुर यादव उदवंतनगर थाना क्षेत्र के ज्ञानचक गांव का रहने वाला था ।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक ने डिग्री चौधरी नामक बुजुर्ग को इतना मारा कि वह अधमरा हो गया । इसके बाद बुजुर्ग के शव को सूखे पत्तों से ढक कर जला दिया । जिस दौरान ग्रामिणों ने विक्षिप्त युवक को ऐसा करते हुए देख लिया और भड़क उठे । फिर क्या था गांव वालों ने विक्षिप्त के हाथ-पैर बांधकर उसे पीटना शुरू कर दिया और उसे भी सूखे पत्तों से ढंक कर जिंदा जला डाला । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया । साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है । उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

ग्रामीणों का कहना है कि दो साल पहले इस विक्षिप्त युवक ने अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी थी । लेकिन उस समय कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था ।

पुलिस के मुताबिक, गांव के एक मृतक बुजुर्ग उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बकरी गांव के रहने वाले थे । आरोप है कि उनकी हत्या इस विक्षिप्त युवक ने की थी । जानकारी के मुताबिक, मृतक बुजुर्ग आम के बगीचे और गेहूं के खेत की रखवाली कर रहे थे । जिस दौरान विक्षिप्त युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया ।

मृतक बुजुर्ग डिग्री चौधरी के भतीजे संजय कुमार चौधरी ने बताया कि ‘मैं आरा में था । तभी ग्रामीणों से फोन पर सूचना मिली कि विक्षिप्त युवक ने उनके बड़े बाबू जी को जलाकर मार डाला है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.