Home मनोरंजन अब अनुभव सिन्हा ने साधा रवि किशन पर निशाना, पढ़िए क्या कहा !

अब अनुभव सिन्हा ने साधा रवि किशन पर निशाना, पढ़िए क्या कहा !

4 second read
0
3

भोजपुरी, हिंदी और दक्षिण सिनेमा में करीब 600 से अधिक फिल्में कर चुके रवि किशन जो की अब बीजेपी से सांसद भी है उन्होंने जबसे ड्रग्स का मुद्दा छेड़ा है तबसे बॉलीवुड के कई लोगों को उनसे समस्या हो गई है।

कल राज्यसभा में जया बच्चन ने भी उनका नाम लिए बिना कहा कि जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते है। इस बयान पर रवि किशन ने कहा कि उन्हें इस बयान की कोई उम्मीद नहीं थी वही अब निर्देशक अनुभव सिन्हा ने भी रवि किशन पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए रवि किशन ने कुछ सवाल पूछे है लेकिन इसके पहले वो ये भूल गए की रवि किशन ने जो ड्रग्स की बात कही है उसे तो NCB खुद देख रही है तो वो उस पर बात क्यों नहीं बोल रहे ?

क्या उन्हें रिया और उसके साथियों के ड्रग्स कनेक्शन का जो भंडाफोड एजेंसी ने किया है उस पर बोलने से डर लगता है ? क्यों वो इन सब बातों पर चुप है ? रवि किशन को घेरते हुए उन्होंने लिखा कि बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की।

थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें। पिछले 30 साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है। जिम्मेदार हैं वो।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.