Home मनोरंजन सपना चौधरी के पति वीर समेत 70 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

सपना चौधरी के पति वीर समेत 70 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

1 min read
0
11

दायर शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि 12 अक्टूबर को सपना चौधरी के पति वीर साहू ने बिना किसी पूर्व अनुमति के अपने समर्थकों के साथ महम चौबी के पास इकट्ठा होने की योजना बनाई थी। उनके साथ करीब 15-18 कारें थीं।

हालांकि रास्ते में वीर साहू को पता चला कि आगे रास्ते में पुलिस की गाड़ियां हैं और इतनी बड़ी सभा की अनुमति नहीं है।

इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रास्ता बदल लिया और फरमाना बाईपास की ओर बढ़ गए। शिकायत में आगे कहा गया है कि वीर साहू लगभग 60 या 65 लोगों के साथ बाईपास पर एकत्र हुए। शिकायत में आरोप लगाया कि चूंकि इकट्ठा हुए लोगों में से किसी ने भी मास्क नहीं लगाया था, इसलिए वे कोरोना वायरस को फैलाने की कोशिश कर रहे थे।

शिकायत के आधार पर वीर साहू और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 188/34 साथ ही आपदा प्रबंधन अधिनियम के 51 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

इस बीच हरियाणा में सपना चौधरी एक लोकप्रिय नाम है। वह ‘तेरी आख्यों का यो काजल’ जैसे लोकप्रिय गीतों में अपने डांस के चलते लोकप्रिय हुई है, जो जल्द ही कई पार्टियों में एक मुख्य डांसर के तौर पर भी उभरी।

भारत के उत्तरी हिस्से में उनकी लोकप्रियता ने बिग बॉस 11 में उनकी एंट्री भी कराई। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश की जनता लालायित रहती हैl सपना चौधरी के स्टेज शो की कीमत भी लाखों में हैंl हालांकि कोरोना के चलते वर्तमान में वह कई परफॉर्म नहीं कर पा रही हैंl

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.