Home मनोरंजन बिग बॉस 14 के घर में आया नया ट्विस्ट एंड टर्न्स, विकास गुप्ता घर से हुए बेघर

बिग बॉस 14 के घर में आया नया ट्विस्ट एंड टर्न्स, विकास गुप्ता घर से हुए बेघर

10 second read
0
14

बिग बॉस 14′ के घर में हाल ही में शॉकिंग इविक्शन हुआ है। सलमान खान ने कम वोट मिलने के चलते जैस्मिन भसीन को घर से बेघर कर दिया है। ऐसे में अब दर्शकों को इस बात के लिए तैयार हो जाना चाहिए कि आने वाले दिनों में इस शो में और कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

जैस्मिन भसीन के शॉकिंग इविक्शन के बाद इस शो के सेट से अब ऐसी खबर आई है जो किसी के भी होश उड़ा देंगे। जी हां ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो विकास गुप्ता  को सलमान खान के इस शो से रातों रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Gupta (@lostboyjourney)


विकास गुप्ता को इस बार ‘बिग बॉस 14’ के घर के नियमों को तोड़ने की वजह से बाहर नहीं किया गया है। बल्कि हेल्थ इश्यू के चलते ही मेकर्स ने विकास गुप्ता को घर से बेघर किया गया है। ट्विटर हैंडल पर ये बात साफ-साफ लिखी गई है कि अचानक बिगड़ी तबीयत के चलते ही मेकर्स ने विकास गुप्ता को रातों रात इस रिएलिटी शो से बाहर किया है। अर्शी खान से हुई लड़ाई के बाद बिग बॉस ने विकास गुप्ता को तुरंत इस शो से निकाला गया था।

दरअसल विकास गुप्ता ने गुस्से में आकर अर्शी खान को घर के स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया था। कुछ दिन पहले ही विकास गुप्ता को वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा सलमान खान के शो में एंट्री मिली थी।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.