Home मनोरंजन नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने जीत लिया फैंस का दिल, इस पुराने सिंगर को दिए 5 लाख रुपये

नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने जीत लिया फैंस का दिल, इस पुराने सिंगर को दिए 5 लाख रुपये

2 second read
0
12

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने गानों  लोगों का दिल जीतने में कोई कोर असर नहीं छोड़ी। नेहा कक्कड़ सिंगिग के अलावा अपनी स्टाइल और अंदाज से भी फैंस का दिल जीत लेती है। अभी हाल ही में नेहा की दरियादिली ने एक बार फिर फैंस के दिलो में जगह बना ली। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार संतोष आनंद को 5 लाख रुपये मदद् के तौर पर देने का ऐलान किया है।

बता दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले गीतकार संतोष आनंद ने अपनी आर्थिक तंगी से जूझने की दास्तां का जिक्र करते हुए अपनी परेशानी बताई थी।  जिसको सुनकर सभी भावुक हो गये थे औऱ नेहा कक्कड़ ने इंसानियत का नाजिर पेश करते हुए उनकी आर्थिक मदद् की बात कही थी।

बताते चलें कि नेहा कक्कड़ इस वक्त सिंगिग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ की जज है। इस शो में गीतकार संतोष आनंद मशहूर संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल के संग एक मेहमान के तौर पर शामिल होंगे। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ‘प्रेमरोग’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’ व ‘शोर’ जैसी फिल्मों में आनंद संग काम कर चुके हैं।

तो वहीं इस शो में जब संतोष आनंद अपनी आर्थिक स्थिति के बारे बताते है तो  भावुक होकर नेहा, संतोष आनंद को 5 लाख रुपये की राशि दान में देने की बात कहती हैं और साथ ही भारतीय मनोरंजन उद्योग से यह अपील करती नजर आती हैं कि वह संतोष जी को कुछ काम दें, क्योंकि वह इस इंडस्ट्री का एक अहम हिस्सा रहे हैं। इसको लेकर नेहा ने कहा कि, “यह हम लोगों की ही जिम्मेदारी है कि हम बुरे वक्त में अपने सहकर्मियों की मदद करें।” बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का ‘गले लगाना है’ सॉन्ग रिलीज हुआ है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.