Home मनोरंजन सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB का चौकाने वाला खुलासा, सुशांत के फैन को लगी निराशा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB का चौकाने वाला खुलासा, सुशांत के फैन को लगी निराशा

2 second read
0
5

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद
सुशांत सिंह राजपूत के मामले मे NCB ने चौकाने वाले खुलासे किए हैं और कहा की केस में अभी कोई लिंक नहीं जिसे जांच परखा जाएगा और NCB पूरे मामले में व्यापक इलेक्ट्रानिक डेटा का अध्ययन कर रही है और जो इस मामले में सिलसिले में कई लोगों को फोन प्राप्त किए हैं जिनकी जांच की जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाहों को खारिज कर दिया, ईडी ने एनसीबी के साथ अपनी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में एक क्लोजर रिपोर्ट साझा की है.अभी भी कई लिंक हैं, जिन्हें जांचने की आवश्यकता है और एजेंसी व्यापक इलेक्ट्रॉनिक डेटा का भी अध्ययन कर रही है जो इस मामले के सिलसिले में कई लोगों के मोबाइल फोन से प्राप्त हुआ है।

एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे. एनसीबी ने राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया था. दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

बतादें की एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत का केस हाथ में लिया था. ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से मिले चैट के साथ अन्य सारी जानकारियों एनसीबी से शेयर की थीं. चैट में मारिजुआना और अन्य ड्रग्स के इस्तेमाल और सप्लाई को लेकर ब़ॉलिवुड से जुड़े कई बड़े-बड़े नाम सामने आए थे।

 

इसके अलावा ड्रग्स सप्लाई और उपभोग के इस चेन में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर जयंती साहा सहित दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा जैसे अन्य कर्मचारियों के नाम सामने आए थे जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए काम किया करते थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.