Home mumbai मोदी को SIT के सामने 9 घंटे बैठाया गया था, उद्धव को भी बैठाया जाएं बोले शाह

मोदी को SIT के सामने 9 घंटे बैठाया गया था, उद्धव को भी बैठाया जाएं बोले शाह

4 second read
0
19

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब, एशिया के सबसे बड़े धनपति और देश के सबसे बड़े उद्योगपति अनिल अंबानी के घर एंटीलिया के सामने बीते 25 फरवरी को एक अज्ञात कार खड़ी मिली। पुलिस ने जब सूचना पाकर कार की ज़ॉच की तो उस कार से एक धमकी भरा पत्र मिला। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए केंद्रीय जॉच एंजेंसी को जॉच सौंपी गई।

NIA ने जब अपने तरीके से जॉच शुरु की तो इसमें महाराष्ट्र पुलिस अधिकारी सचिन वाजे का नाम सामने आया, जिससे सभी होश उड़ गये। केंद्रीय जॉच एजेंसी NIA ने पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गिरफ्तार कर लिया है। NIA ने सचिन वाजे के खिलाफ 120 (बी), 286, 465, 473, 506(2) के तहत मामला दर्ज किया है।

रिपब्लिक भारत पर चल रहे शो “गैंग्स ऑफ वाजे” में एक पैनलिस्ट सौरभ शाह ने मांग की, कि महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को SIT के सामने 9 घंटे तक बैठाया जाय। उन्होने इस शो में कहा कि जिस तरीके से गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को SIT के सामने 9 घंटे बैठाया गया था, उसी तरह से मुख्यमंत्री उद्धव टाकरे को भी 9 घंटे तक बैठाया जाय।

आपको बता दें कि सौरभ शाह ने आगे कहा कि मैं एक गंभीर बात कहना चाहता हूं रिपब्लिक के माध्यम से, “हम सबको पता है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को 9 घंटे तक एसआईटी के सामने बिठाया गया था। उद्धव ठाकरे को भी एसआईटी के सामने बैठाया जाना चाहिए। उद्धव ठाकरे जिम्मेदार हैं। वो राज्य के मुख्यमंत्री हैं। जैसे नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे वैसे ही उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हैं। उन्हें बैठाओं और सवाल करों कि क्यों हुआ कैसे हुआ?”

आपको बता दें कि इस मामले में सियासत भी दिन पर दिन तेज होती जा रही है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र एटीएस की लचर जांच प्रक्रिया पर सवाल उठा दिया, जिसके बाद एटीएस भी पूरे ऐक्शन के मोड में आ गई। आपको बता दें कि एटीएस ने शनिवार देर रात दो लोगों से पूछताछ के बाद रविवार को उन्हे गिरफ्तार कर लिया।

महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल उस वक्त मचा जब कमिश्नर के पद से हटाये गये परमवीर सिंह ने एक चिट्ठी लिखकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगा दिया था।

Load More In mumbai
Comments are closed.