1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीजेपी में शामिल होने के बाद ससुर से की मुलाकात, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल.. देखें

बीजेपी में शामिल होने के बाद ससुर से की मुलाकात, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल.. देखें

सपा से बीजेपी में शामिल हुई बहू अपर्णा ने अपने ससुर मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेती फोटो ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी है। तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

➡मुलायम सिंह यादव से मिलीं अपर्णा यादव

 

➡अपर्णा ने मुलायम सिंह से लिया आशीर्वाद

 

➡बीजेपी में शामिल होने के बाद की मुलाकात

 

➡मुलायम सिंह से मिलकर लिया आशीर्वाद।

 

उत्तर प्रदेश:  उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो गई है। वही हर पार्टी अपना दम दिखा रही है। सपा से बीजेपी में शामिल हुई बहू अपर्णा ने अपने ससुर मुलायम सिंह यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेती फोटो ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। बात दे अखिलेश यादव ने कहा था कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने अपर्णा यादव को बीजेपी नहीं जाने के लिए समझाया था, लेकिन वह नहीं मानीं।

हालांकि, अपर्णा यादव ने बीजेपी में शामिल होने वक्त कहा था कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहेंगी। उन्‍होंने कहा था कि वह नेताजी और सभी बड़ों का आशीर्वाद लेकर आई हैं। माना जा रहा है कि ये तस्वीर  शेयर करके अपर्णा ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव को जवाब भी दे दिया है

 अपर्णा के बाद कल मुलायम सिंह यादव के एक और रिश्‍तेदार ने सपा छोड़ दी थी। मुलायम के साढ़ू और अखिलेश के मौसा पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि नेताजी को अखिलेश यादव ने बंधक बनाकर रखा है। उन्होंने यह भी कहा था कि सपा में अब गुंडों का बोलबाला है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...