1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ- पुलिस मुठभेड़ में एक गौ तस्कर को लगी गोली, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

मेरठ- पुलिस मुठभेड़ में एक गौ तस्कर को लगी गोली, हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मेरठ- गौ तस्करों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही जिले की पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ के दौरान एक शातिर गौ तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पैर में गोली लगने से घायल गौ तस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दबोचा गया बदमाश खरखौदा थाने का हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 अपराधियों में शामिल बताया जा रहा है। सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मुंडाली पुलिस आड़ गांव के निकट चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों को रोका गया तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए खेत में घुस गए।

 

 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। घायल बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम भूरे निवासी गोविंदपुरी थाना खरखौदा बताया है। सीओ किठौर ने बताया कि भूरे एक शातिर किस्म का गोकाश है। जिसके खिलाफ खरखौदा थाने में चोरी और गोकशी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

वह खरखौदा थाने का हिस्ट्रीशीटर और टॉप 10 की लिस्ट में शामिल बदमाश है। इसी के साथ फिलहाल खरखौदा से गोकशी के एक मामले में वांटेड चल रहा था। गिरफ्तार किए गए बदमाश ने पिछले दिनों भगवानपुर चट्टावन के जंगल में हुई गोकशी की घटना में भी अपना हाथ बताया है। फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...