1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा बयान, खोले कई परत; समाज को दिखाया आईना

फिल्मों में बोल्ड सीन को लेकर मल्लिका शेरावत का बड़ा बयान, खोले कई परत; समाज को दिखाया आईना

फिल्म ख्वाहिश में अपने लगातार चुम्मों से सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो अपने किसी बोल्ड सिन्स को लेकर नहीं, अपितु अपने बयान को लेकर। इस बयान में मल्लिका ने जहां समाज को आईना दिखाया है। वहीं उसने बॉलीवुड फिल्मों में दिखाये जाने वाले बोल्ड सिन्स को लेकर भी बड़ी बेबाकी से अपना राय रखा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : फिल्म ख्वाहिश में अपने लगातार चुम्मों से सुर्खियों में रहने वाली मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में है, लेकिन इस बार वो अपने किसी बोल्ड सिन्स को लेकर नहीं, अपितु अपने बयान को लेकर। इस बयान में मल्लिका ने जहां समाज को आईना दिखाया है। वहीं उसने बॉलीवुड फिल्मों में दिखाये जाने वाले बोल्ड सिन्स को लेकर भी बड़ी बेबाकी से अपना राय रखा है।

मल्लिका ने कहा कि बॉलीवुड में कदम रखते ही ‘बोल्ड सीन’ करने के लिए उनकी काफी आलोचना की गई थी। इससे उनके पड़ोसी सह-कलाकार उनसे दूर हो गए। मल्लिका ने कहा कि बॉलीवुड में पितृसत्तात्मक व्यवस्था है। क्योंकि यहां हमेशा महिलाओं को ही निशाना बनाया जाता है, पुरुषों को नहीं। केवल भारत में ही नहीं, यह पूरी दुनिया में है। पुरुष सब कुछ लेकर चले जाते हैं, वे हर चीज से दूर हो सकते हैं, यह ऐसा है जैसे वे (लक्षित करने वाले) हर चीज के लिए महिला को दोष देते हैं। मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन भारत में ऐसा मुझे लगता है। मुझे भी लगता है कि समाज विकसित नहीं हुआ था, लोग अलग तरह से सोचेंगे। साथ ही, मीडिया ने पहले इस तरह के दृश्यों का समर्थन नहीं किया था, मीडिया का एक खास वर्ग।”

मल्लिका को लगता है कि समाज अब विकसित हो गया है क्योंकि नग्न दृश्यों को अब कलात्मक माना जाता है। जबकि मल्लिका शेरावत के लिए चीजें मुश्किल थीं और शुरुआत में उनके करियर में उनकी फिल्म विकल्पों के लिए उन्हें पॉलिश किया गया था, उन्हें लगता है कि समाज अब विकसित हो गया है। “लेकिन अब, मीडिया बहुत, बहुत सहायक है, खासकर महिलाओं के प्रति, और यहां तक ​​कि समाज भी विकसित हो गया है। अभिनेत्रियां अब फ्रंटल न्यूडिटी कर रही हैं और इसे स्वीकार किया जाता है, इसे बहुत कलात्मक माना जाता है।”

अगर हम मल्लिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो मल्लिका शेरावत की वेब सीरीज ‘नाकाब’ का प्रीमियर एमएक्स प्लेयर पर 15 सितंबर को हुआ था। जिसे उनके फैंस लगातार पसंद कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...