Home बड़ी खबर ओम बिरला पहुंचे कोटा, कहा- दुख की इस घड़ी में परिवार वालों के साथ खड़े हैं

ओम बिरला पहुंचे कोटा, कहा- दुख की इस घड़ी में परिवार वालों के साथ खड़े हैं

11 second read
0
33

राजस्थान के कोटा स्थित जेके लॉन अस्पताल में बच्चों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस अस्पताल में आज यानी शनिवार को एक और बच्चे की मौत हो गई। अब तक यहां मरने वाले बच्चों की संख्या 107 तक पहुंच गई है। इस सिलसिले में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला मृत बच्चों के परिजनों से मिलने जेके लॉन अस्पताल पहुंचे।

ओम बिरला अनंतपुरा के सुभाष विहार के मृतक बच्ची के परिजनों से मिले। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं जेके लोन अस्पताल में निधन होने वाले शिशुओं के कुछ परिवारों से मिला हूं। दुख की इस घड़ी में हम इन परिवार वालों के साथ खड़े हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैंने राजस्थान के सीएम को दो बार लिखित रूप से चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने का सुझाव दिए है।

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से और अधिक वित्तीय सहायता दिए जाने की पेशकश की है। डॉ. हर्ष वर्धन ने राजस्थान सरकार से कहा कि जरूरत होने पर राजस्थान सरकार वित्तीय सहायता के लिए केंद्र को प्रस्ताव भेज सकती है।

बता दें कि योगी ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘(राजस्थान के) कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुःखद और हृदय विदारक है। माताओं की गोद उजड़ना सभ्य समाज, मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है।’’उन्होंने कहा, ‘‘अत्यंत क्षोभ है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा महिला होकर भी माताओं का दुःख नहीं समझ पा रहीं।

Share Now
Load More In बड़ी खबर
Comments are closed.