Home मनोरंजन विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, खुशी से झूम उठे फैंस

विराट कोहली के घर आई नन्ही परी, खुशी से झूम उठे फैंस

8 second read
0
16

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए साल 2021 की शुरुआत बेहद खास हुई हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बेटी हुई है। विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए. हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।’

हाल ही में ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरूजी ने भविष्यवाणी की थी कि विराट और अनुष्का के घर एक नन्ही परी जन्म लेगी ये बात सच साबित हो गई हैं। ये एक संजोग ही कह लीजिए लेकिन ज्यादातर महान क्रिकेटरों के घर पहले बेटी का जन्म हुआ है।

सर डॉन ब्रेडमैन को अगर छोड़ दिया जाए तो सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा,रिकी पॉन्टिंग जैसे कई महान क्रिकेटर्स के घर सबसे पहले बेटी का जन्म हुआ है। बता दें विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस लौट आए थे।

विराट कोहली ने अनुष्का का ख्याल रखने के लिए पैटरनिटी लीव ली है। विराट कोहली ने 27 अगस्त को अनुष्का के साथ ट्वीट कर बताया था कि वो जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं और आखिरकार अब वो दिन आ गया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.