1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. कुछ घंटो में रिलीज होगी ‘फिल्म लक्ष्मी’, इस बची ट्विंकल खन्ना बनीं ट्रोल्स का शिकार, पढे़ें

कुछ घंटो में रिलीज होगी ‘फिल्म लक्ष्मी’, इस बची ट्विंकल खन्ना बनीं ट्रोल्स का शिकार, पढे़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एक्टर अक्षय कुमार की महत्वकांक्षी फिल्म लक्ष्मी बस कुछ ही घंटो में रिलीज होने जा रही है। कई विवादों को पार कर इस फिल्म को अब रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच भारी उत्साह है। काफी विवाद के बाद ये फिल्म आज रिलीज हो रही है।

फिल्म के नाम को लेकर विवाद खड़ा हुआ था, जिसे फिल्म की रिलीज से 10 दिन पहले बदल दिया गया। फिल्म का टाइटल ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदल कर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया। अब ऐसा लगता है कि शायद अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को फिल्म का नया टाइटल कम पसंद है और पुराना वाला ज्यादा ही पसंद है तभी तो उन्होंने एक इंस्टा पोस्ट कियाा है।

ट्विंकल ने अपने कॉलम में इस बात का जिक्र भी किया। इसमें उन्होंने कहा, ‘मुझे तो ये काफी अच्छा लगा। अधेड़ उम्र में अगर मुझे बम कहा जा रहा है तो ये मेरे लिए खुशी की बात है। ट्विंकल ने ट्रोल्स को मजाकिया अंदाज में एकदम सही जवाब दिया है।

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे सही समय पर बम बोला गया। मैंने तो ये सोचना शुरू कर दिया था कि मेरा वो फेज निकल चुका है।

मगर ऐसा नहीं था।’ ट्रोल्स की मानसिकता पर बात करते हुए ट्विंकल ने कहा, ‘यूं तो मैं ट्रोल्स से ज्यादा बहस करना पसंद नहीं करती। मैंने एक और मीम देखा, जिसमें भगवान का मजाक बनाने के लिए मुझे थर्ड क्लास पर्सन कहा था। मैंने फौरन जवाब में कहा कि भगवान को अच्छे जोक्स पसंद हैं। अगर ऐसा नहीं होता तो वे तुम्हें नहीं बनाते।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...