Home bollywood Kiss Day : बॅालिवुड के वो ‘किस’ जिनका विवादों से रहा नाता,देखें तस्वीरें…

Kiss Day : बॅालिवुड के वो ‘किस’ जिनका विवादों से रहा नाता,देखें तस्वीरें…

3 second read
0
56

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले कपल किस डे मना रहे हैं । इस दिन कपल्स अपने प्यार को जताने के लिए एक-दूसरे को किस करते हैं । किस डे के मौके पर हम बॅालिवुड के ऐसे किस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर विवाद शुरू हो गया था ।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट


डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को किस किया था । ये फोटोशूट मैगजीन के कवर पेज पर छापा था । जिसको लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था । दरअसल, विवाद की वजह महेश भट्ट का कमेंट था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर पूजा उनकी बेटी न होतीं तो वे उनसे शादी कर लेते ।

राम जेठमलानी और लीना चंद्रावरक

साल 2015 में देश के मशहूर वकील राम जेठमलानी ने एक अवॉर्ड फक्शन में मशहूर अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर को किस किया था । इस ‘किस’ की खबर बाद में खूब सुर्खियों में रही ।

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

साल 2013 में IPL टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच चल रहा था । जिसे दीपिका और सिद्धार्थ एक साथ बैठकर देख रहे थे । ऐसे में रॉयल चैलेंजर ने जैसे जीत हासिल करने पर सिद्धार्थ ने दीपिका को किस कर दिया । दोनों के इस तरह किस करने की चर्चा खूब हुई थी ।

राखी सावंत और मीका

साल 2007 में जब राखी सावंत मीका की बर्थडे पार्टी में गई थीं । जहां मीका ने उन्हें पकड़ कर जबरदस्ती किस किया था । इस किस के बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था । वहीं, राखी सावंत भी मीका की इस हरकत पर भड़क गईं थीं । मामला पुलिस तक भी पहुंच गया था ।

रोनाल्डो और बिपाशा बसु

फुटबॉल के जाने-माने खिलाड़ी रोनाल्डो ने बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सबके सामने किस किया था । इस खबर ने भारतीय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं । क्रिस्टियानो और बिपाशा के किस को लेकर इतना विवाद हुआ कि इसके बाद जॉन अब्राहम से उनका ब्रेकअप तक हो गया ।

Load More In bollywood
Comments are closed.