Home मनोरंजन Airport से बाहर व्‍हील चेयर पर निकले कपिल शर्मा, मीडिया को देखते ही दे डाली ‘गाली’

Airport से बाहर व्‍हील चेयर पर निकले कपिल शर्मा, मीडिया को देखते ही दे डाली ‘गाली’

22 second read
0
21

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

मुंबई: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai airport) पर व्हीलचेयर (Wheelchair) पर नजर आए। इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने जब कपिल को इस तरह देखा तो उनका हाल-चाल और सेहत जानने पहुंच गए। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। इसमें जब फोटोग्राफर्स कपिल की फोटो लेते हुए उनका हालचाल जानने की कोशिश करते हैं तो कपिल भड़क उठते हैं। इसके बाद कपिल गुस्से में कहते हैं- ओए पीछे हटो सारे तुम लोग। इस पर फोटोग्राफर्स कहते हैं- ओके सर…थैंक्यू सर। फिर कपिल उनसे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे। कपिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


कपिल की बात सुनकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर रिकॉर्ड हो गया है। इस पर कप‍िल कहते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड, तुम लोग बदतमीजी करते हो। कपिल का यह बर्ताव देख फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर आप रिक्वेस्ट करते हो तो हम हट जाते हैं। कपिल का इस तरह का रवैया देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।

एक शख्स ने कपिल (kapil Sharma) के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- इसमें किस बात का एटिट्यूड है। 2 रुपए का शो चलाता है। वहीं एक और शख्स ने कहा- ये इंसान तो मुझे पहले से ही घमंडी लगता था। एक और शख्स बोला- इस बंदे ने अपने पास्ट से भी कोई सबक नहीं लिया, अब भी उतना ही घमंड।

बता दें कि अब तक कपिल के व्हीलचेयर पर बैठने की वजह सामने नहीं आ पाई है। हालांकि जो शख्स व्हीलचेयर ड्राइव कर रहा है उसने पीपीई किट पहन रखी है। ऐसे में लोग कोरोना का अंदाजा लगा रहे हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.