Home दिल्ली कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवार को दी एक करोड़ की मदत, कहा हम सब पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं

कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवार को दी एक करोड़ की मदत, कहा हम सब पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं

8 second read
0
10

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा के हत्या के बाद मचे बवाल के बीच बीजेपी नेता और पूर्व विधायक कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी है। आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा की हत्या को आतंकी घटना बताया है। कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए हर संभव मदत करने का वादा किया।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा इस घटना के बाद काफी मुखरता से अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। उन्होने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर राम मंदिर और जय श्री राम के खिलाफ नफरत भर रहें हैं। कपिल मिश्रा ने आगे कहा कि “हम सब पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं और रिंकू शर्मा के परिवार को एक करोड़ रुपये की सहायता दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया भर से 9000 से ज्यादा लोग पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए एक करोड़ रुपये की राशि दे रहे हैं।“

आपको बता दें कि 10 फरवरी की रात दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सियासत गर्म हो गई। पुलिस की मानें तो जन्मदिन की पार्टी में हुई बहस के बाद कुछ लोगों ने कथित तौर पर 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, मृतक के परिवार का कहना है कि उसकी हत्या धार्मिक वजह से की गई है और वह राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था।

 

 

Load More In दिल्ली
Comments are closed.