Home उत्तर प्रदेश कन्नौज: बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, अबतक 20 की मौत

कन्नौज: बस और ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, अबतक 20 की मौत

2 second read
0
73

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल, कन्नौज के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में जीटी रोड हाइवे पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई जिसके बाद भीषण आग लग गई और करीब 20 लोगों की हादसे में मौत हो गई। इसके अलावा बताया जा रहा है कि 21 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक बस से अबतक नौ शव निकाले गए हैं। पुलिस ने बताया कि आग पर काबू करने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं।

इसके अलावा प्रदेश से सीएम योगी ने घटना की हर जानकारी ली है। इसको लेकर सीएम योगी ने घायलों को 50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान किया है। कन्नौज के जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने बताया कि बस मे करीब 43 लोग सवार थे। इस हादसे में 21 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। जो कई लोग अभी लपाता है उन्हें ढूंढा जा रहा है। पूरा आंकड़ा मिलने के बाद ही सही स्थिति बताया जाएगा।

वहीं, प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने लखनऊ में कहा कि ऐसा लगता है कि डीजल टैंक में विस्फोट हुआ और उसके कारण बस में आग लग गई। डीजीपी ने कहा कि हमारी प्राथमिकता यात्रियों को बचाने की है और मौके पर वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। इसके अलावा प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस पूरी तरह से यात्रियों से भरी हुई थी। बस में आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर के बाद बस में भीषण आग लग गई। लोगों ने बस से निकलने की कोशिश की।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.