Home मनोरंजन रिचा और स्वरा ने लिये कंगना के मजे, खुद को ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ बोलना पड़ा भारी, शेयर की…

रिचा और स्वरा ने लिये कंगना के मजे, खुद को ‘बेस्ट एक्ट्रेस’ बोलना पड़ा भारी, शेयर की…

18 second read
0
2

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी से जानी जाती है। उन्होंने हाल ही में खुद को धरती की बेस्ट एक्ट्रेस बताया था जिसके बाद वो लगातार सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल, कंगना ने अपने लगातार ट्वीट में पहला ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था, ” ‘मैसिव ट्रांसफॉर्मेशन अलर्ट, एक परफॉर्मर के तौर पर मैं जितनी रेंज दिखाती हूं, इस ग्लोब में किसी और ऐक्ट्रेस में अब तक नहीं है। लेयर्ड किरदार दिखाने क लिए मेरे पास मेरिल स्ट्रीप जैसा रॉ टैलंट है वहीं ऐक्शन और ग्लैमर के लिए गल गडोट जैसा।” बता दें,कंगना ने अपने इस पोस्ट पर उनकी आने वाली फिल्में ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ की तस्वीरें शेयर की है।

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा था,” ‘मैं ओपन डिबेट के लिए तैयार हूं , अगर इस ग्रह पर कोई और ऐक्ट्रेस मुझसे ज्यादा रेंज और बेहतरीन क्राफ्ट दिखा सके तो मैं वादा करती हूं कि अपना अहम छोड़ दूंगी तब तक मैं इस गर्व का सुख ले सकती हूं।’

कंगना अपने इस पोस्ट के बाद से काफी ट्रोल हो रही हैं। उनके इस पोस्ट पर एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने उनपर अपना तंज कसा।

रिचा ने एक टेक्सट शेयर करते हुए लिखा, ‘आत्ममुग्ध व्यक्तित्व विकार (NARCISSISTIC PERSONALITY DISORDER) के लक्षण, ध्यान से पढ़ें।’ हालाँकि उन्होंने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन उनका ये पोस्ट देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये कंगना पर निशाना था।

इतना ही स्वरा भाष्कर जो अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहती हैं उन्होंने कंगना के इस पोस्ट पर मज़े लेते हुए एक ट्ववीट किया। स्वरा ने एक यूजर के पोस्ट पर इमोजी शेयर किया है। यूजर ने कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘दीदी एक मेरी नजर में है। उसका नाम स्वरा भास्कर है लेकिन पृथ्वी लोक पर है। मंगल पर सच्ची आपसे बेहतर कोई अभिनेत्री नहीं है।’

कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। अक्सर अपनी बेबाकी और विवादित बयानों से चर्चा में आ ही जाती हैं। ठीक उसी तरह एक बार फिर कंगना को खुद को बेस्ट एक्ट्रेस बोलना भारी पड़ गया, जब रिचा और स्वरा ने उनके मज़े लिए।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.