1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने दी ये सलाह, कही ये बात, पढ़ें

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर ने दी ये सलाह, कही ये बात, पढ़ें

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं।

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्टर ‘गंजेपन’ को लेकर लोगों को सलाह देते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस पर एक मीम शेयर किया है। जिसमें लिखा है, “जब दुनिया का सबसे अमीर आदमी गंजा है, तो इसका मतलब है कि गंजेपन का कोई इलाज नहीं है।

पोस्ट में आगे लिखा है, “तो बाल बढ़ाने के लिए अपने पैसे को बर्बाद ना करें।” इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “दुनिया के सभी गंजों के लिए।” अनुपम खेर  के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अनुपम खेर के करियर की बात करें तो वह अब तक कई भाषाओं में कुल 500 फिल्मों में नजर आ चुके हैं। कई फिल्मों में एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है।

अनुपम खेर अमेरिकन सीरीज ‘न्यू एम्सटर्डम में भी नजर आ रहे हैं। जल्द ही एक्टर एनिमेटिड फिल्म ‘कूची कूची होता है’ में अपनी आवाज देते नजर आएंगे. यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...