Home उत्तराखंड बेटी की विदाई की खुशियां मातम में बदली, दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत

बेटी की विदाई की खुशियां मातम में बदली, दुल्हन की मां समेत तीन लोगों की मौत

0 second read
0
4

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
देहरादून:
  उत्तराखंड के किच्छा से एक दिल दहलने वाली तस्वीर आई है जहां शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई, बतादें कि किच्छा में परिवार बेटी की विदाई कर घर वापस लौट रहा ता और तभी उनकी कार एक सड़क हादसे का शिकार हो गई है तीसमें तीन लोगों की मौत हो गई है।

किच्छा में हुए इस दर्दनाक हादसे में दुल्हन की मां समते तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसा सुबह करीब पांच से छह बजे के बीच हुआ। किच्छा निवासी जगदीश अग्रवाल अपने परिवार के साथ बेटी की शादी करने गदपुर गए थे। सोमवार रात को शादी के बाद सुबह लड़की की विदाई करने के बाद उसका भाई, मां, ताई, पड़नानी और पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला कार से वापस किच्छा लौट रहे थे।

जहां हादसे की वजह के बारे में कहा जा रहा है की  आदित्य चौक के पास राहगीर को बचाने के एवज में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खडडे में गिर गई और तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, बताया जा रहा है की हादसा इतना दर्दनाक था की कार के परखच्चे उड़ गए और मार्निंग वॉक कर रहे एफसीआई के प्रबंधक की कार भी हादसे की चपेट में आ गई है।

डॉक्टरों का कहना है कि दोनों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि हादसा घर से करीब 100 मीटर दूर ही हुआ। रॉकी अपनी पड़नानी को किच्छा में ही उनके घर छोड़कर तब वापस लौटकर अपने घर आने वाला था। वह उन्हें छोड़ने अपने घर से कुछ दूर ही निकला था कि हादसा हो गया।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.