Home Breaking News जामिया VC का बड़ा बयान, कहा- कैंपस में बिना पूछे घुसी थी पुलिस, जाएंगी कोर्ट

जामिया VC का बड़ा बयान, कहा- कैंपस में बिना पूछे घुसी थी पुलिस, जाएंगी कोर्ट

12 second read
0
27

2019 में नागरिकात कानून और एनआरसी को लेकर देश के कई राज्यों में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था, इस दौरान कई विश्वविद्यालयों में भी इस कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया, और इसका असर सबसे ज्यादा दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में देखने को मिला। जामिया में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई जिसकी वजह से पुलिस को कैंपस के अंदर जाना पड़ा, इसी पर अब जामिया की वीसी ने कहा है कि वो दिल्ली पुलिस के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

जामिया यूनिवर्सिटी की वीसी नजमा अख्तर ने कहा है कि, दिल्ली पुलिस ने परिसर में प्रवेश की अनुमति किसी से नहीं ली थी। छात्रों का सवाल था कि बिना इजाजत के पुलिस परिसर के अंदर कैसे आई, इसपर छात्रों को समझाते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस को अंदर आने की अनुमती वीसी से नहीं दी थी। उनका कहना है कि वो दिल्ली पुलिस के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।

दिल्ली पुलिस के प्रवेश के मामले पर यूनिवर्सिटी के छात्र सुबह से ही धरने पर बैठ गए हैं, उन्होंने छात्रों को समझाते हुए कहा कि कैंपस में सुरक्षा इंतजामों को दोगुना कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने छात्रों को पीटा, बिना इजाजत परिवस में आई। पुलिस इस मामले में FIR दर्ज नहीं कर रही है। अब वह कोर्ट जाएंगी।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.