Home मनोरंजन चुड़ैल बनकर डराएंगी जाह्नवी कपूर, रूही’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

चुड़ैल बनकर डराएंगी जाह्नवी कपूर, रूही’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

2 second read
0
8

नई दिल्ली: राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी रूही का ट्रेलर जारी हो गया। फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को ट्रेलर का अनावरण किया और यह पूर्ण मनोरंजन का वादा करता है।

रूही में, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 2018 की फिल्म स्ट्री, जान्हवी कपूर का अनुसरण एक चुड़ैल द्वारा किया जाता है, जो अपने हनीमून के दौरान दुल्हन का अपहरण करती है। राजकुमार राव और वरुण शर्मा, दो छोटे शहर के लड़के, दुल्हन को बचाने की ज़िम्मेदारी लेते हैं, लेकिन रूही (जान्हवी) के साथ एक जंगल में फंस जाते हैं। फिल्म में तीन सितारों द्वारा डरावना प्रभाव और प्रदर्शन, जो पहले रूह अफज़ा और फिर रूही अफजाना शीर्षक था, ने इसे एक हंसी दंगा बना दिया।

ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, राजकुमार राव ने लिखा: “#RoohiTrailer को अपने जोखिम पर देखें

ट्रेलर रिलीज होने से कुछ घंटे पहले, हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने फिल्म के नए पोस्टर साझा किए।

इससे पहले, रूही के बारे में बात करते हुए, फिल्म का निर्माण करने वाले मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान ने एक बयान में कहा: “जबकि स्ट्री एक शैली की झुकने वाली कहानी थी, जिसने दर्शकों को पहले कभी नहीं देखा था, रूही इसी दृष्टि से एक कदम आगे बढ़ाती है।” स्पाइन चिलिंग स्कार्स और विचित्र कॉमेडी का ब्रांड। Jio Studios जैसे एक साथी के साथ जो ‘बेडा परदा’ के लिए हमारे जुनून को साझा करता है, हम आशा करते हैं कि ‘रूही’ सिल्वर स्क्रीन के साथ दर्शकों के लंबे समय तक रोमांस को फिर से बनाए रखे। यह एक फिल्म दर्जी है। समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आपके नजदीकी थिएटर में देखा जा सकता है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.