1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस में चल रही बड़े नेताओं के बीच अनबन, सोनिया गांधी करेंगी मीटिंग

कांग्रेस में चल रही बड़े नेताओं के बीच अनबन, सोनिया गांधी करेंगी मीटिंग

कांग्रेस पार्टी में टिकट अनाउंसमेंट को लेकर काफी अनबन हो रही है। इसलिए पार्टी, केंद्रीय इलेक्शन कमेटी की मीटिंग का आयोजन कर रही है। इस पार्टी का आयोजन सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होगा। कांग्रेस की बाकी बची 31 सींटो को लेकर चर्चा होगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: खुशी पाल

कांग्रेस पार्टी में टिकट अनांउस को लेकर पार्टी के कार्यकार्ताओं में आपसी मतभेद हो रहें है। आपको बता दें पार्टी में ही आपसी मतभेद होने के बाद अब कांग्रेस सरकार में अंतिम फैसला लेना की जिम्मेदारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के हाथो सौंप दी गई है।

केंद्रीय इलेक्शन कमेटी की मीटिंग

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अभी तक 117 में से 86 टिकट अनाउंस कर चुकी है। बाकी बची 31 सीटों की अनाउंसमेंट भी आज की मीटिंग में हो जाएगी। आपको बता दें कि कांग्रेस की केंद्रीय इलेक्शन कमेटी की आज मीटिंग होने वाली है। जिसकी अध्यक्षता सोनिया गांधी करेंगी। इस मीटिंग में कई अहम मुद्दो पर चर्चा होगी और अहम फैसले लिए जाएंगे। दरअसल, मीटिंग में विचार विर्मश करने के बाद कल कांग्रेस बाकी 31 कैंडिडेट्स की लिस्ट भी जारी कर देगी।

यह भी पढ़ें: BJP को लगा बड़ा झटका ! अब ये लीडर हो गया कांग्रेस में शामिल…

पार्टी के नेताओं के बीच रही अनबन

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच आपसी मतभेद हो रहें है। दरअसल, इन मतभेद का कारण पंजाब में बचे कैंडिडेट्स की टिकट हैं। ये मतभेद कांग्रेस के बड़े नेता चीफ नवजोत सिद्धू, सीएम चरणजीत चन्नी और कैंपेन कमेटी चेयरमैन सुनील जाखड़ के बीच सामने आ रहे है।

पार्टी के नेताओं के बीच चल रही अनबन के चलते कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केसी वेणुगोपाल, अंबिका सोनी और अजय माकन की एक सब कमेटी का आयोजन किया। इस कमेटी में इन टिकटों को लेकर चर्चा की जा चुकी है। जिसका अंतिम फैसला अब सोनिया गांधी पर छोड़ दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...