1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. BJP को लगा बड़ा झटका ! अब ये लीडर हो गया कांग्रेस में शामिल…

BJP को लगा बड़ा झटका ! अब ये लीडर हो गया कांग्रेस में शामिल…

उत्तराखंड बीजेपी (BJP) की पहली सूची के जारी होते ही जहां कुछ प्रत्याशियों के चेहरे खिल उठे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जिन प्रत्याशियों का टिकट कटा है, उनके चेहरों पर मायूसी छा गई है। इन सब के बीच उत्तराखंड बीजेपी (BJP) को एक बड़ा झटका लगा है। जहां नरेंद्र नगर से पूर्व विधायक और भाजपा नेता ओम गोपाल रावत भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस ओम गोपाल रावत को नरेन्द्र नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाएगी। आपको बता दें कि गोपाल रावत उत्तराखंड क्रांति दल से साल 2007 में नरेंद्र नगर सीट से विधायक चुने गए थे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

उत्तराखंड बीजेपी (BJP) की पहली सूची के जारी होते ही जहां कुछ प्रत्याशियों के चेहरे खिल उठे हैं, तो वहीं दूसरी ओर जिन प्रत्याशियों का टिकट कटा है, उनके चेहरों पर मायूसी छा गई है। इन सब के बीच उत्तराखंड बीजेपी (BJP) को एक बड़ा झटका लगा है।

जहां नरेंद्र नगर से पूर्व विधायक और भाजपा नेता ओम गोपाल रावत भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस ओम गोपाल रावत को नरेन्द्र नगर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ाएगी। आपको बता दें कि गोपाल रावत उत्तराखंड क्रांति दल से साल 2007 में नरेंद्र नगर सीट से विधायक चुने गए थे।

2017 में ओम गोपाल रावत निर्दलीय चुनाव लड़े थे, लेकिन भाजपा के सुबोध उनियाल से चुनाव हार गए थे। उनके कांग्रेस में शामिल होने के बाद नरेंद्र नगर सीट पर चुनाव बहुत दिलचस्प होगा। आपको बता दें आज के ही दिन बीजेपी से निष्काशित पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करी थी।

हरक सिंह रावत ने कांग्रेस में शामिल होते हुए कहा कि मुझे बीजेपी ने यूज़ एंड थ्रो समाझा, मुझे बहुत परेशानी हुई थी। उन्होंने कहा कि 20 साल तक कांग्रेस के लिए जिद्दोजहद की है। एक बार फिर कांग्रेस को मजबूत करने में हम लोग जुटेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है। बिना शर्त शामिल हुआ हूं। यहां एक ही शर्त है, भाजपा को हराना।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...