Home क्राइम पार्किंग को लेकर बढ़ा झगड़ा, बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को मारा जोरदार थप्पड़

पार्किंग को लेकर बढ़ा झगड़ा, बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को मारा जोरदार थप्पड़

2 second read
0
99

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : दिल्ली के द्वारका इलाके से बेहद शर्मनाक घटना सामने आयी है। जहां एक शख्स ने 15 मार्च की दोपहर करीब 12:30 बजे अपनी मां पर जोरदार तमाचा जड़ता है । जिसके बाद एक ही तमाचे से बुजुर्ग महिला जमीन पर गिर पड़ती है और उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है । इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है । पुलिस ने मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही मामले की जांच में जुट गयी है ।

दरअसल, एक शख्स अपनी अपनी माँ और पत्नी के साथ एक दरवाजे पर दस्तक देता है। जहां कई बार घर की बेल बजाने के बावजूद दरवाज नहीं खुलता है। जिसके बाद युवक को गुस्सा आ जाता है और पत्नी से किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है। बहस इस हद तक बढ़ जाता है, फिर युवक अपना आपा खो देता है और अपनी माँ अवतार कौर पर हाथ उठा देता हैं । थप्पड़ लगते ही महिला जमीन पर गिर पड़ती है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है। यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि इस घटना के बाद आरोपी की पत्नी बुजुर्ग महिला को बार-बार उठाने की कोशिश करती है। हालांकि वह जमीन पर बेसुध पड़ी रहती है। जिसके बाद आनन-फानन में महिला को अस्पताल ले जाया जाता है। जहाँ डॅाक्टर उसे मृत घोषित कर देता है। वहीं, आरोपी बेटा एक तरफ खड़ा रहता है ।

बता दें कि आरोपी ने परिवरवालों के साथ मिलकर मामले को दबाने की पूरी कोशिश की। मामले में मृतक अवतार कौर की न तो एमएलसी कारवाई गई है और न ही पुलिस के पास कोई पीसीआर कॉल की गयी । वहीं, आरोपी घटना के बाद फरार हो गया। हालांकि, इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गयी और जांच पड़ताल शुरू कर दी । पुलिस ने तलाशी के बाद आखिरकार आरोपी शख्स बिंदापुर से गिरफ्तार कर लिया । आरोपी बिंदापुर इलाके में छिपा हुआ था । पुलिस बिंदापुर थाने में केस दर्ज कर जांच कर रही है। आरोपी की पहचान रणवीर के तौर पर हुई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को घटना के दिन ही पहले एक पीसीआर कॉल आयी थी । जिसमें शिकायत की गयी कि बिल्डर फ्लैट के बाहर पार्किंग को लेकर झगड़ा हो रहा है। हालांकि, जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कॉल करने वाली महिला सेवक पार्क की शुधरा ने बताया कि बिल्डिंग के मालिक के साथ गाड़ी पार्किंग के मसले को कुछ विवाद हुआ था। लेकिन अब यह मामला सुलझ गया । माना जा रहा है आरोपी बेटे ने पार्किंग विवाद के चलते गुस्से में आकर माँ पर हांथ उठाया।

वहीं, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि बुजर्ग महिला की मौत जमीन पर गिरकर चोट लगने से हुई या किसी और वजह से हुई है। फिलहाल, पुलिस ने बिंदापुर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.