Home क्राइम पत्नी की इस हरकत से परेशान हुआ पति, किया गले और जांघ पर हमला, बच्चियां भी जख्मी

पत्नी की इस हरकत से परेशान हुआ पति, किया गले और जांघ पर हमला, बच्चियां भी जख्मी

1 second read
0
153

नई दिल्ली : सोशल मीडिया या प्ले स्टोर पर मौजूद कई एपों ने दुनिया को बहुत छोटी कर दी है। आप इन सभी के जरिये उन सभी से बात कर सकते है, जिसे आप नहीं जानते। हालांकि यहां मामला परिचित या गैर परिचित का नहीं बल्कि एक शक का है, जो उत्पन्न किया एक कॉल ने। जिस पर पत्नी 6-6 घंटे बात करती थी। इस अनजाने कॉल से परेशान पति एक दिन हिंसक हो उठा, और फिर उसने कुछ ऐसा किया जिसे किसी को यकीन नहीं था।

आपको बता दें कि पूरा मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर का है, जहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी सहित दो मासूम बेटियों पर चाकू से वार किए और उनका गला रेत मारने की कोशिश की। इसके बाद शिक्षक पति ने खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली, जिसमें वो 60 प्रतिशत झुलस चुका है।

बता दें कि शिक्षक अशोक नगर के मुंगावली तहसील में पदस्थ है और उसकी पत्नी नर्स है जो मुंगावली सिविल अस्पताल में कार्यरत है। शिक्षक पति का आरोप है कि उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति से मोबाइल पर 6-6 घंटे बात किया करती थी। जिसे लेकर विवाद भी चल रहा था। इसके साथ ही उसने अपना जुर्म कुबूल करते हुए पत्नी की साथी नर्स व फॉरेस्ट विभाग में पदस्थ एक अन्य युवती व दो अन्य लोगों पर भी गुमराह करने का आरोप लगाया।

खबरों के मुताबिक शिक्षक सुबह अपनी बड़ी बेटी को कोचिंग छोड़ कर आया और घर आकर पत्नी सहित दो मासूम बच्चियों पर चाकू से वार किए। जिसमें से एक बच्ची 3 साल की है और एक 12 साल की। बच्चियों का गला रेतने के बाद पत्नी के गले व जांघ पर तीन बार वार किया। इसके बाद खुद को आग लगा ली। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शिक्षक की पत्नी और बच्चों को जिला अस्पताल भेजा और जांच शुरू की।

मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर अमित पांडे का कहना है कि घटना में राम दुबे ने पत्नी वंदना और बच्ची पीहू व डिम्पल को चाकू से कई जगह चोट पहुंचाई है, जिनका इलाज किया जा रहा है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.