1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghaziabad: निकाह से पहले मांगे 10 लाख रुपये, हॉल में दूल्हे की जमकर पिटाई, देखें VIDEO

Ghaziabad: निकाह से पहले मांगे 10 लाख रुपये, हॉल में दूल्हे की जमकर पिटाई, देखें VIDEO

Groom beaten in ghaziabad: गाजियाबाद से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक बैंकट हॉल में दूल्हे की जमकर पिटाई हो रही है. यह वीडियो 12 दिसंबर का बताया जा रहा है, दूल्हे की पिटाई का वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) के साहिबाबाद में बीती रात एक दूल्हे की जमकर पिटाई (Groom beaten before marriage) हुई। इस पिटाई का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। शादी से ठीक पहले क्यों हुई दूल्हे की जमकर धुलाई इसका सच जानने के बाद वहां पर मौजूद हर शख्स ने कहा कि इस दूल्हे के साथ एकदम सही हुआ।

दूल्हे के घरवाले बचाते रहे, दुल्हन के परिजन पीटते रहे’

करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो में दुल्हन (Bride) के घर वालों ने दूल्हे (Groom) की खींच खीच कर पीटा। दूल्हे के रिश्तेदार उसे बचाने में जुटे है। दरअसल हुआ यूं कि निकाह से ठीक पहले दूल्हे के पिता ने 10 लाख रुपये कैश दहेज के रूप में मांगने की शर्त रख दी। वहीं दूल्हे के पिता ने कहा कि अगर पहले पैसे नहीं मिले तो ये शादी नही होगी।

हालांकि इससे पहले लड़की के घर वालों ने तीन लाख कैश और एक लाख की हीरे अंगूठी (Diamond Ring) दे रखी थी। लेकिन सिर्फ इतने दहेज (Dowry) से दूल्हे के परिजनों का मन नहीं माना। लड़की वालों ने काफी मिन्नतें की लेकिन बात नहीं बनी।

दूल्हे राजा की पिटाई का लाइव शो

फिर शुरू हुआ दूल्हे राजा की पिटाई का लाइव शो। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई। बात निकली तो दूल्हे की सारी पोलपट्टी खुल गई।  लड़की के घर वालों के मुताबिक कुछ देर में पता चला कि दूल्हा पहले से ही दो से तीन शादी कर चुका है। लड़की वालों ने उसके गुनाह की तस्वीरें भी लोगों को दिखाई। आपको बता दें कि आरोपी दूल्हे के नाम मुज्जमिल है जो आगरा का रहने वाला है।

आपको बता दें कि मैरिज हाल में दूल्हे की पिटाई का ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी देश के कई शहरों में दहेज मांगने या दूल्हे के शराबी होने की वजह से दूल्हे की पिटाई होने के साथ उनकी शादियां टूट चुकी हैं। वहीं लड़की वालों से झूठ बोलकर पहले से शादी शुदा होने के बावजूद शादी करने का ये मामला और दूल्हे की पिटाई की ये तस्वीर जो हमने आपको दिखाई वो अब तेजी से वायरल हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...