Home मनोरंजन एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, 2 अप्रैल को फिल्म सूर्यवंशी होगी रिलीज

एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, 2 अप्रैल को फिल्म सूर्यवंशी होगी रिलीज

1 second read
0
13

नई दिल्ली: एक्टर अक्षय कुमार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज़ होने की उम्मीद थी,  अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है। मिली जानकारी के ये पता चला  है कि सूर्यवंशी पारंपरिक रिलीज पैटर्न का पालन नहीं करेगा, लेकिन इसके बजाय फिल्म केवल देश भर में सिंगल स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में रिलीज़ करना चाह रही है।

फिल्म की रिलीज डेट सामने आती ही फैंस काफी खुश है। अक्षय कुमार की फिल्म के दीवानों की हर कई है। मिली जानकारी के चलते “सोर्यवंशी के निर्माता सिनेमाघरों को खोलने का इंतजार कर रहे है।  हालांकि वे केवल एक स्क्रीन और गैर-राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स में फिल्म को रिलीज करने के निर्णय पर पहुंचे हैं,” एक उद्योग स्रोत को सूचित करता है। आगे इस तरह के रिलीज पैटर्न के प्रभाव के बारे में बात की जा सकती है, स्रोत जारी है, “इस कदम का अनिवार्य रूप से मतलब है कि फिल्म पीवीआर, कार्निवल, आईएनओएक्स और अन्य जैसी बड़ी राष्ट्रव्यापी मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं में रिलीज नहीं होगी, लेकिन पहुंचने के लिए जमीनी स्तर के सिनेमाघरों पर ध्यान केंद्रित करेगी।

फैन्स को आधिकारिक ऐलान का इंतजार करना होगा। क्योंकि अभी भी मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया जाना बाकी है। बता दें कि सूर्यवंशी के जरिए खिलाड़ी कुमार रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में कदम रखने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर बहुत दमदार था जिसके बाद माना जा रहा था कि इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी। लेकिन क्या कोविड के बाद फिल्म को रिलीज किए जाने पर इसे उतना फायदा मिलेगा? ये तो वक्त ही बताएगा।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.