1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विवादों में फिल्म ‘गदर 2’, मकान मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पढ़ें

विवादों में फिल्म ‘गदर 2’, मकान मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पढ़ें

एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन​ दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में बनें हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं 'गदर 2' की शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये ​फिल्म विवादों में भी आ गई है।

By: RNI Hindi Desk 
Updated:
विवादों में फिल्म ‘गदर 2’, मकान मालिक ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप, पढ़ें

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) सोशल मीडिया(Social Media) पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते है लेकिन उनकी हर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती है। वही फैंस के लिए खुशखबरी है, दरअसल एक बार फिर सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे। आपको बता दे एक्टर सनी देओल (Sunny Deol)और एक्ट्रेस अमीषा पटेल(Amisha Patel) की फिल्म ‘गदर 2′(Gadar 2) आ रही है। वही, एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन​ दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनें हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं ‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये ​फिल्म विवादों में भी आ गई है।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दे ‘गदर 2’ की शूटिंग पिछले करीब 10 दिनों से हिमाचल प्रदेश में चल रही है। पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में फिल्म के कुछ जरूरी सीन फिल्माए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: IND vs SA: टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ‘डरे’ साउथ अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया बड़ा खतरा

दरअसल, कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव के जिस मकान में ‘गदर 2’ की शूटिंग चल रही है उसके माकान मालिक ने फिल्म के मेकर्स पर पैसे ना देने का आरोप लगाया है। घर के मालिक का आरोप है, ‘जितना पैसा कंपनी द्वारा शूटिंग के बाद दिया जाना था उसे देने के लिए कंपनी अब मना कर रही है।’ यही नहीं मकान मालिका ने ये भी दावा किया है कि ‘फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए बात हुई थी जिसका किराया 11 हजार प्रतिदिन तय हुआ था।

लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर ही बिजी कर लिया। उन्होंने शूटिंग के लिए फिल्म में पूरा घर उसके साथ 2 कनाल जमीन व बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये यूज किया गया है।’

बता दें कि ये पूरा विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब घर के मालिक ने ​पूरा बिल यानी 56 लाख रुपये बनाकर जिसमें उसने अपना नुकसान का भी पैसा जोड़ा था मेकर्स को दिए।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर’ की बात करें तो ये फिल्म साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का सीक्वेल है। मूवी में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था।  इस फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया था फैंस को इस फिल्म का अब काफी इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...