Home क्राइम पिता का सिर काटकर बेटे ने घर में दफनाया, जानें क्या है मामला

पिता का सिर काटकर बेटे ने घर में दफनाया, जानें क्या है मामला

0 second read
0
62

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

फरीदकोट(पंजाब): ना बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया ये कहावत सच हुआ पंजाब के फरीदकोट में, यहां से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। यहां एक बेटे ने जायदाद और पैसों के लिए अपने पिता को बेहोशी का इंजेक्शन देकर दर्दनाक मौत दे दी। बेटे ने वारदात को अंजाम अपने एक दोस्त और नौकर के साथ मिलकर दिया। आरोपी बेटे ने जिस तरीके से इस हत्या को अंजाम दिया, सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे।

पुलिस को वारदात की सूचना गांव के सरपंच ने दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घर में घुसी तो सन्न रह गई। पुलिस ने देखा कि हरपाल सिंह नाम के व्यक्ति की लाश घर के आंगन में पड़ी है और उनका सिर धड़ से गायब है। पुलिस ने जांच शुरू किया तो जांच में पुलिस ने पाया की मृतक की उम्र 60 साल है।

इतना जघन्य अपराध देखते ही पुलिस ने अपने उच्चाधिकारियों को सूचित किया। एसएसपी सवर्ण दीप सिंह मौके पर पहुंचकर तत्काल ही मामले की जांच शुरू करवाई। इलाके की सभी जांच एजेंसी को बुलाया गया और तफ्तीश शुरू की गई। इस मामले में पुलिस ने गांववालों से भी पूछताछ की।

जॉच में पता चला कि हरपाल सिंह का बेटा नशे का आदि है और उस पर पहले भी नशे को लेकर एक मामला दर्ज है। इसके साथ ही पुलिस को आगे पता चला कि बाप-बेटे में पैसे और नशे की वजह से अनबन रहती थी। पुलिस ने जब बेटे पीपल सिंह से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया।

आरोपी बेटे ने आगे बताया की घर के नौकर जसविंदर सिंह और उसके दोस्त गुरसेवक सिंह के साथ मिलकर उसने पहले घर के कुत्ते को बेहोश किया ताकि वह जाग न जाए। इसके बाद उसने अपने पिता हरपाल सिंह को बेहोशी का इंजेक्शन दिया फिर उसने जो किया उससे जानकर लोगों की रुह कांप गई।

आरोपी ने पिता के गले में रस्सी डालकर कर घर की छत से लटकाकर फेंक दिया जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। बाद में तीनों आरोपियों ने सिर को घर में ही दफना दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.