1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फर्रुखाबाद: शांतिपूर्वक तरीके से हो रही है UP बोर्ड एग्जाम

फर्रुखाबाद: शांतिपूर्वक तरीके से हो रही है UP बोर्ड एग्जाम

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

(फर्रुखाबाद  से सतीश गुप्ता की रिपोर्ट)

फर्रुखाबाद जनपद के शकुन्तला देवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय कायमगंज में भारी सख्ती के बीच सीसीटीवी कैमरों व वाइस रिकार्डिंग की निगरानी में शान्ति पूर्वक नकल विहीन विश्वविद्यालयी परीक्षायें सम्पन्न हो रही हैं।

परीक्षा प्रारंभ होने से पूर्व परीक्षा कक्ष में प्रवेश करने से पूर्व महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ वेणू सिंह के कुशल निर्देशन में शिक्षिकाओं द्वारा सभी परीक्षार्थियों की सघन तलाशी लेने के उपरांत ही परीक्षा कक्षों मे प्रवेश दिया जा रहा है। परीक्षा के दौरान समय-समय पर महाविद्यालय के आंतरिक सचल द्वारा परीक्षा कक्षों में अचानक छापा मारी कर परीक्षार्थियों की सघन तलाशी ली जा रही है।

परीक्षा केन्द्र की प्राचार्या व केन्द्र व्यवस्थापिका डाॅ वेणू सिंह द्वारा परीक्षा के दौरान सीसीटीवी कैमरों व वाइस रिकार्डिंग के माध्यम से विशेष निगरानी बरतने से उक्त परीक्षा केन्द्र पर पूर्ण रूप से शान्ति पूर्ण व नकल विहीन परीक्षाएं सम्पन्न हो रही हैं।

वहीं परीक्षा के दौरान विश्वविद्यालय की सचल टीम द्वारा भी उक्त परीक्षा केन्द्र पर अचानक की गई छापामारी के दौरान किसी भी परीक्षार्थी के पास नकल से सम्बन्धित कोई नकल सामग्री न मिलने पर टीम प्रभारी ने विशेष संतोष व्यक्त किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...