Home मनोरंजन महिलाओं की सेक्सुअलिटी को लेकर एकता कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

महिलाओं की सेक्सुअलिटी को लेकर एकता कपूर ने कह दी ये बड़ी बात

0 second read
0
387

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली:  टेलीविजन क्वीन एकता कपूर इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। मल्टी टेलेंटेड एकता अपने कंटेट क्रिएशन को लेकर काफी पॉपुलर है। लेकिन आज हम आपको बताते है कि टेलीविजन क्वीन एकता का महिलाओं की सेक्सुअलिटी को लेकर क्या कहना है।

दरअसल, एक इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा कि ज्यादातर देशों में महिला की सेक्सुअलिटी को पाप समझा जाता है।  ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘द डर्टी पिक्च र’, ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारें जैसी फिल्मों का जिक्र करते हुए एकता ने कहा कि सशक्त महिला केंद्रित कहानियों को दर्शकों के सामने लाने का उनका खुद का निर्णय है।

एकता का कहना है कि,उन्होंने ये फैसला सोच-समझकर लिया है क्योंकि ज्यादातर देशों में महिलाओं की सेक्सुअलिटी एक बहुत बड़ी समस्या है। एकता ने बताया कि उन्हें कई बार ये कहा गया है कि वो डेली शोप/सीरियल में महिलाओं को साड़ी और बिदी के साथ दिखाकर इस सफर का एक बड़ा हिस्सा बन रही है। हालांकि एकता देश में महिलाओं के विकास को देखकर काफी हैरान।

एकता का मानना है कि साड़ी या स्विमसूट पहनना एक उसकी अपनी मर्जी है।  एकता ने घरेलू मुद्दों से जूझतीं महिलाओं के संघर्ष की कहानियों को दर्शाया है और अब उन महिलाओं की कहानियों को बताने का समय है जिनके पास ‘अन्य मुद्दे’ हैं। बताते चलें कि एकता कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म में महिलाओं से जुड़े ऐसे मुद्दें उठा रही है जो रुढ़िवादी सोच को चुनौती दे रहा है। अब एकता की वेब सीरीज ‘मैरिड वुमेन’ भी उसी का एक हिस्सा है। जिसको लेकर एकता ने ये सब बातें कही है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.