1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला, उन्होंने लगातार बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए फूंका पुतला

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला, उन्होंने लगातार बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए फूंका पुतला

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

ऋषिकेश:  ऋषिकेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोला। उन्होंने लगातार बढ़ती महंगाई के लिए केंद्र और राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि बेहताशा महंगाई से आम जन का जीना दुश्वार हो चुका है। केंद्र सरकार इसपर काबू पाने में पूरी तरह से विफल रही है।

कांग्रेस कार्यकर्ता शनिवार को हरिद्वार रोड स्थित कार्यालय पर पूर्व दायित्वधारी जयपाल जाटव के नेतृत्व में एकत्रित हुए। यहां उन्होंन बेलगाम महंगाई पर काबू पाने में भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार को असफल बताया। दोनों सरकारों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन्होंने पुतला दहन किया। कांग्रेस नेता जयपाल जाटव ने कहा की आमजन महंगाई बढ़ने से परेशान है। सरसों का तेल, रिफाइंड महंगाई के नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। खाने-पीने का ज्यादातर सामान आम आदमी की पहुंच से दूर होता जा रहा है, जिससे उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पहले ही डीजल-पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे थे। अब खाने-पीने के सामान महंगे होने से लोगों का जीना दूभर हो गया है। एक ओर कोरोना महामारी के चलते कारोबार ठप पड़ा है और ऊपर से महंगाई, जिसे रोकने में केंद्र और प्रदेश सरकार नाकाम साबित हो रही हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर पूर्व पार्षद जिला महामंत्री सुनील गोस्वामी, जतिन जाटव, विनय दुबे, रमेश राम, प्रवीण जाटव, पिंटू राजभर, कुनकुन साहनी, मंगल सिंह, बनवारीलाल, अक्लु साहनी, दिनेश साहनी, नदीम आकाश आदि शामिल थे।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...