Home उत्तराखंड कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि अगर पार्टी से बाहर गया कोई नेता चुनाव में उपयोगी साबित हो सकता

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि अगर पार्टी से बाहर गया कोई नेता चुनाव में उपयोगी साबित हो सकता

0 second read
0
8

हल्द्वानी :देवेंद्र यादव ने कहा कि अगर पार्टी से बाहर गया कोई नेता चुनाव में उपयोगी साबित हो सकता है और उसके खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप न हो तो उसे लेने में कोई दिक्कत नहीं होगी। हालांकि, वो बागी भी हो सकते हैं। इसे लेकर उन्होंने स्पष्ट नहीं कहा। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया। जीरो टोलेरेन्स वाली सरकार के सीएम और उसके सलाहकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। वहीं, नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, किसान और महिलाओं से जुड़े मुद्दों को लेकर कांग्रेस चुनाव में उतरेगी।

नैनीताल रोड स्थित होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि पूर्व सीएम हरीश रावत, पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष तीनों को साथ लेकर चुनाव में फतेह हासिल की जाएगी। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार में गरीब व असहाय को नहीं बल्कि चंद चहेतों को मदद मिली। इस सरकार ने विफलताओं का पहाड़ तैयार किया है।

जिसे ध्वस्त कर कांग्रेस सरकार बनाएगी। प्रभारी ने फिर से बूथ रणनीति पर फोकस करते हुए कहा कि इसके दम पर हम चुनाव जीतेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव व विधायक काजी निजामुद्दीन, उप नेता प्रतिपक्ष करन महरा, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, राहुल छिमवाल आदि मौजूद थे।

प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, राष्ट्रीव महासचिव हरीश रावत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद कुंजवाल समेत तमाम बड़े कांग्रेसी नेता प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व सीएम एनडी तिवारी के भतीजे दीपक बल्यूटिया के आवास पहुँचे।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.