Home मनोरंजन डिलीवरी से पहले घर में भर-भर के आ रहे हैं तोहफे, किसी भी पल हो सकती है: करीना

डिलीवरी से पहले घर में भर-भर के आ रहे हैं तोहफे, किसी भी पल हो सकती है: करीना

11 second read
0
2

नई दिल्ली:सभी की निगाहें करीना कपूर खान पर टिकी हैं, क्योंकि यह शब्द चारों ओर फैल गया है कि उनके दूसरे बच्चे का आगमन करीब है।

सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर चला कि अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह आज अपने बच्चे को जन्म देगी। हालाँकि, करीना के सोशल मीडिया पोस्ट ने घर पर खुद को उपहार में नहीं दिया और यह साबित कर दिया कि अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया, नीले रंग की पैकिंग में लिपटे हुए गुलाबी के साथ उपहार उनके निवास पर पहुंचे। बड़े गिफ्ट बॉक्स से लेकर फूल, गुडियां, बेबी प्रोडक्ट और बहुत कुछ उसके घर पर पहुंचा। हमारे कैमरों ने बच्चे के आगमन के समय में एक बड़े वर्तमान पर एक अच्छी नज़र डाली।

खबरों के अनुसार, बेबी को वेलेंटाइन के सप्ताहांत के आसपास आने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन सभी को यह अच्छी तरह से लग रहा था कि करीना को अपने डॉक्टर के पिछले सप्ताहांत के दौरे के बाद उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ देखा गया था।

बुधवार को बेबो के माता-पिता, बबीता और रणधीर कपूर को बांद्रा में माउंट मैरी चर्च का दौरा करते हुए देखा गया कि प्रशंसक और मीडिया बुधवार को बेबी-वॉच पर चले गए। उनकी बहन, करिश्मा कपूर को भी उनके निवास पर उनकी शाम को जाँच करने के लिए रोक दिया गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.