1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नेटफ्लिक्स पर कितने बजे रिलीज होगा ‘मनी हाइस्ट 5’ का आखिरी भाग, पढ़ें

नेटफ्लिक्स पर कितने बजे रिलीज होगा ‘मनी हाइस्ट 5’ का आखिरी भाग, पढ़ें

Money Heist 5 Finale Release Time:नियाभर में बेहद लोकप्रिय सीरीज मनी हाइस्ट का सफर पूरा हो जाएगा। नेटफ्लिक्स के पांचवें और आखिरी सीजन का अंतिम भाग 3 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: दुनियाभर में बेहद लोकप्रिय सीरीज मनी हाइस्ट का सफर पूरा हो जाएगा। नेटफ्लिक्स के पांचवें और आखिरी सीजन का अंतिम भाग 3 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इसके साथ ही फैंस को पता चल जाएगा कि प्रोफेसर और उनकी टीम का क्या हुआ? बैंक ऑफ स्पेन से सोना चुराने में वे कामयाब रहे या स्पेशल फोर्स का निशाना बन गये। इन सारे सवालों का जवाब कब मिलेगा, यह हम आपको बता रहे हैं।

जैसा की अपने पहले देखा था,  सीज़न 5 का पहला खंड उर्सुला कोरबेरो द्वारा निभाए गए चरित्र टोक्यो के साथ समाप्त हो  गया था, जो प्रतीत होता है कि मर रहा है। उस किस्त के अंतिम दृश्यों की वास्तविकता तभी स्पष्ट होगी जब वॉल्यूम 2 ​​वेब पर आएगा। हालांकि, अगर वह वास्तव में मर गई, तो प्रशंसक यह जानने के लिए भी उत्सुक हो सकते हैं कि शो के कथाकार कौन होंगे क्योंकि कहानी शो की शुरुआत के बाद से उनके दृष्टिकोण के माध्यम से सुनाई जा रही थी।

वही, मनी हाइस्ट सीजन 5 का दूसरा और आखिरी वॉल्यूम शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर दोपहर डेढ़ बजे स्ट्रीम कर दिया जाएगा। प्लेटफॉर्म ने इसकी आधिकारिक सूचना जारी कर दी है। गुरुवार रात को ट्वीट करके प्लेटफॉर्म ने फैंस के इंतजार को थोड़ा आराम दे दिया। ट्वीट में लिखा गया कि अपनी पासबुक्स को मार्क कर लीजिए। हम बैंक ऑफ स्पेन जा रहा हैं। मनी हाइस्ट फिनाले  आज डेढ़ बजे आ रहा है।

इस पर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालांकि, मिगुएल हेरान द्वारा निभाई गई रियो के साथ टोक्यो के भावनात्मक पुनर्मिलन के बाद, समापन क्षणों में, वह कथाकार हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...