1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फोन भूत की नई रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें पूरी खबर..

फोन भूत की नई रिलीज डेट आई सामने, पढ़ें पूरी खबर..

कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म फोनभूत का नया पोस्टर जारी किया हैl यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। कटरीना कैफ जल्द अपनी आगामी फिल्म फोन भूत में नजर आएगीl यह एक हॉरर कॉमेडी है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म फोनभूत का नया पोस्टर जारी किया हैl यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी। कटरीना कैफ जल्द अपनी आगामी फिल्म फोन भूत में नजर आएगीl यह एक हॉरर कॉमेडी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की अहम भूमिका है यह फिल्म अब 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके पहले खबर आई थी कि यह फिल्म पहले 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी।

फिल्म का नया पोस्टर ऑनलाइन शेयर किया गया हैl इसमें कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के बगल बैठी हुई है। साथ ही में वह जादू-टोना करने वाली सामग्री लिए नजर आ रही हैं।

ईशान खट्टर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘भूत इंपॉर्टेंट अपडेटl फोन भूत अब 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगीl चुड़ैल ने डायल करके बतायाl’ इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया हैl वह फिल्म का लेखन रवि शंकर और जसविंदर सिंह बाथ ने किया है।

पहली बार कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगीl कटरीना कैफ इस फिल्म के अलावा सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। वहीं वह मेरी क्रिसमस में नजर आने वाली हैंl वह जी ले जरा में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगीl

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। वहीं ईशान खट्टर जल्द पीपा में नजर आएंगे।

वही, आज कैटरीना कैफ का जन्मदिन है। अमिताभ बच्चन स्टारर ‘बूम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं कैटरीना सालों से यहां राज कर रही हैं।

आइए आज इस खास दिन पर जानते हैं कैटरीना के करियर से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ऐसा जो शायद आपने कभी ना सुना हो।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...